बिगड़ैल NBK के वो तीन वीडियो जिनमें किसी को मारा झापड़ तो किसी को दिया धक्का

साउथ एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण (NBK) एक बार फिर से अपने खराब बर्ताव को लेकर सुर्खियों में हैं. बुधवार को एक कार्यक्रम में सरेआम साउथ एक्टर के साथ खराब बर्ताव किया. जिसके बाद से नंदमुरी की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है

Advertisement
Read Time: 2 mins
NBK के तीन विवादित वीडियो
नई दिल्ली:

साउथ एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण (NBK) एक बार फिर से अपने खराब बर्ताव को लेकर सुर्खियों में हैं. बुधवार को एक कार्यक्रम में सरेआम साउथ एक्टर के साथ खराब बर्ताव किया. जिसके बाद से नंदमुरी की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. यह घटना फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी के प्री-रिलीज इवेंट में हुई थी, लेकिन यह पहली बार नहीं जब नंदमुरी ने किसी के साथ खराब बर्ताव किया है. इससे पहले भी वह कई लोगों के साथ सबके सामने खराब बर्ताव कर चुके हैं. यह बात उनके तीन वीडियो से साबित हो जाती है.

नंदमुरी जब फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टारकास्ट के साथ स्टेज पर पहुंचे तो सभी एक लाइन से खड़े हो रहे थे. इसी बीच आगे बढ़ने के लिए उन्होंने अंजलि को इतनी जोर से धक्का दिया कि वो गिरते-गिरते बचीं. अंजिल के साथ मौजूद वहां बाकी स्टार्स यह देखकर चौंक गए. हालांकि अंजलि ने जोर-जोर से हंसकर बात को टाल दिया. उन्होंने नंदमुरी की हरकत को वहां पर संभाल लिया. इसके अलावा नंदमुरी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह एक फंक्शन में बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान नंदमुरी के पास पानी की बोतल के पीछे छोटी बोतल में ड्रिंक रखा दिखाई दे रहा है, जो देखने में शराब जैसा है.

This guy is a serial offender and no consequences.
byu/Electrolyist inBollyBlindsNGossip

हालांकि इसकी किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वहीं बात करें नंदमुरी के तीसरे वीडियो की तो इसमें अलग-अलग मौके पर नंदमुरी लोगों की थप्पड़ जड़ते दिखाई दे रहे हैं. जो काफी हैरान कर देने वाला है. बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार वह फिल्म भगवंत केसरी में नजर आए थे. यह फिल्म सिनेमाघरों में पिछले साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में नंदमुरी के साथ एक्ट्रेस श्री लीला मुख्य भूमिका में थीं. 

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: कैसे मची भगदड़ और बिछ गईं 121 लाशें; Graphics से सब समझिए