Advertisement

तलपति विजय की लियो नहीं इस सुपरस्टार की फिल्म के फैंस हुए दीवाने, स्क्रीन पर करने लगे डांस, वीडियो वायरल

नंदमुरी बालाकृष्णा की भगवंत केसरी सिनेमाघरों में आज यानी 19 अक्टूबर को तलपति विजय की लियो और नागेश्वर राव के साथ रिलीज हो गई है, जिसे खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 8 mins
NBK यानी नंदमुरी बालाकृष्णा की भगवंत केसरी को दर्शक कर रहे हैं पसंद
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर 19 अक्टूबर को तलपति की लियो के अलावा नंदमुरी बालाकृष्णा की भगवंत केसरी और रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है. हालांकि लियो का जबरदस्त क्रेज तलपति फैंस के बीच है. लेकिन एक फिल्म ऐसी है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें स्क्रीन पर कुछ फैंस नाचते हुए नजर आ रहे हैं. 

फैन पेज द्वारा एक्स यानी ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो एनबीके यानी नंदमुरी बालाकृष्णा की भगवंत केसरी की स्क्रीनिंग का है, जिसमें फैंस स्क्रीन के सामने जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ लिखा गया, भगवंत केसरी में श्रीलीला और एनबीके की एक्टिंग, रियल पिता और बेटी की तरह. अच्छे और बुरे स्पर्श के बारे में संदेश, फैमिली एंटरटेनर फिल्म. 

Advertisement

दूसरे यूजर ने भी फिल्म से जुड़ा एक सीन शेयर किया है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा गया. ब्लॉकबस्टर रिपोर्ट हर जगह से भगवंत केसरी के लिए आ रही है. बधाई हो नंदमुरी बालाकृष्णा के सभी फैंस को. इसके अलावा कुछ फैंस ने भगवंत केसरी के सीन्स की भी झलक शेयर की है, जो कि जबरदस्त दिख रही है. 

बता दें, भगवंत केसरी में सुपरस्टार नंदमुरी बालाकृष्णा के अलावा अर्जुन रामपाल, काजल अग्रवाल और श्रीलीला लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट अनिल रविपुड़ी ने किया है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
एमपी में नर्सिंग कॉलेज घोटाले में भ्रष्टाचार को लेकर बर्खास्त होने वाले सीबीआई आधिकारी की कुंडली

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: