10 साल बाद तमिल फिल्मों में वापसी करने वाली है ये एक्ट्रेस, इस सुपर स्टार के साथ होगा कमबैक

नजरिया नाजिम फहद एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वो जल्द ही तमिल सिनेमा में कमबैक करने वाली हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
नजरिया नाजिम
नई दिल्ली:

पॉपुलर मलयालम एक्ट्रेस नजरिया फहद इन दिनों काफी चर्चा में हैं. बताया जा रहा है कि खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस नजरिया ने तमिल स्टार सूर्या की मचअवेटेड 43वीं फिल्म साइन की है. इस फिल्म को 'साला खड़ूस' और 'सोरारई पोटरू' फेम सुधा कोंगारा डायरेक्ट करने वाले हैं और यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी.

'सूर्या 43' से नजरिया करीब एक दशक के बाद तमिल सिनेमा में वापसी करेंगी. नजरिया तमिस फिल्म में आखिरी बार 2014 में आई 'थिरुमानम एनम निकाह' में नजर आई थीं. उन्होंने दूसरी तमिल फिल्मों जैसे वायई मूडी पेसावुम (2014) और नैयंडी और राजा रानी दोनों में भी काम किया था जो कि 2013 में रिलीज हुई थीं. खबर है कि 'सूर्या 43' में नजरिया सुपर स्टार सूर्या की लवर के रोल में नजर आने वाली हैं. पिछले साल यानी 2022 में नजरिया ने नानी-स्टारर 'एंटे सुंदरानिकी' के साथ अपना तेलुगू डेब्यू किया. अब हर किसी को नजरिया की कन्फर्मेशन का इंतजार है कि वह जल्द से जल्द बताएं कि वो इस फिल्म का हिस्सा हैं. 

बता दें कि नजरिया एक इंडियन एक्ट्रेस हैं और फिल्मों में शुरुआत करने से पहले वो एक टीवी प्रेजेंटर रही हैं.  उन्होंने मलयालम और तमिल भाषा में खूब काम किया है. उन्होंने एक साउथ का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी जीता है. इसके अलावा दो केरल स्टेट फिल्म अवॉर्ड और एक तमिलनाडु स्टेट फिल्म अवॉर्ड भी जीते हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: Season 1 का हुआ भव्य समापन
Topics mentioned in this article