नयनतारा की शादी की नई तस्वीरें VIRAL दुल्हन  का लुक देख फैन्स बोले- ये तो पूरा ही प्रियंका चोपड़ा की कॉपी है... 

नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी खूब धूम धाम से हुई. दोनों की शादी में कई नामी हस्तियों ने शिरकत की.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नयनतारा की शादी की नई तस्वीरें VIRAL
नई दिल्ली:

नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी खूब धूम धाम से हुई. दोनों की शादी में कई नामी हस्तियों ने शिरकत की. वहीं शादी की सभी रस्मों के बाद अब कपल की कई नई तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं नयनतारा की लेटेस्ट तस्वीर में उनका पूरा ब्राइडल लुक देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों में नयनतारा काफी स्टाइलिश लग रही हैं, लेकिन फैन्स उनकी तस्वीर से बेहद खुश नजर नहीं आ रहे हैं.

Advertisement

हाल ही में नयनतारा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की नयनतारा लाल रंग की साड़ी पहनी दिखाई दे रही हैं. वहीं उन्होंने सिल्वर कलर की ज्वैलरी कैरी की है. साथ ही उन्होंने एक चुनरी को अपने सिर पर रखा है जिससे उनका लुक काफी ग्लैमरस दिख रहा है, लेकिन उनके फैन्स शायद उनके साउथ लुक का इंतजार कर रहे थे. एक यूजर ने लिखा- ये तो एक दम प्रियंका वाला स्टाइल लग रहा है. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ये लुक तो पूरा ही प्रियंका चोपड़ा की कॉपी लग रहा है. तो वहीं नयनतारा के एक चाहने वाले ने लिखा काफी खूबसूरत दिख रही हैं आप तो दूसरे फैन ने कहा दुल्हन का स्वैग. 

Advertisement

ये है प्रियंका का लुक 
आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी शादी में लाल रंग का लहंगा पहना था. जो एक दम नयनतारा की साड़ी से मेल खाता नजर आ रहा है. साथ ही नयनतारा की ज्वैलरी भी प्रियंका चोपड़ा के लुक से मैच खाती है. 

Advertisement
Advertisement

शाहरुख के जवान में आएंगी नजर 
आपको बता दें की नयनतारा किंग खान यानी कि शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल 2 जून 2023 में रिलीज होगी. यह फिल्म हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड में भी रिलीज की जाएगी. 

Advertisement


 

VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?