शाहरुख खान जवान के ट्रेलर रिलीज पर लेडी सुपरस्टार ने उठाया बढ़ा कदम, खुद तो आईं ही बच्चों को भी लाईं दुनिया के सामने

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) की एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने इंस्टाग्राम डेब्यू के साथ अपने जुड़वां बच्चों के चेहरे को रिवील कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नयनतारा ने इंस्टाग्राम डेब्यू के साथ दिखाया बच्चों का चेहरा
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैंस का बेतहाशा प्यार मिल रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी कर रहा है. लेकिन इन सबके बीच लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने भी बड़ा कदम उठाया है, जिसे फैंस काफी पसंद करने वाले हैं. दरअसल, सोशल मीडिया से दूर रहने वाली नयनतारा ने इंस्टाग्राम डेब्यू कर लिया है. इतना ही नहीं एक वीडियो के जरिए उन्होंने अपने जुड़वां बच्चों के चेहरे से भी पर्दा उठा दिया है, जिसका वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट में जवान एक्ट्रेस को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

चेन्नई में जवान के प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में भले ही नयनतारा शामिल न होकर फैंस को नाखुश किया हो. लेकिन इंस्टाग्राम डेब्यू के साथ उन्होंने फैंस की खुशी को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. इंस्टाग्राम पर आते ही एक्ट्रेस ने पहला वीडियो अपने बच्चों के साथ शेयर किया है, जिसमें उनके जुड़वा बच्चों का चेहरा साफ नजर आ रहा है. उनके शेयर किए गए वीडियो में नयनतारा को अपने जुड़वां बच्चों के साथ ड्राइंग रूम में एंट्री करते देखा जा सकता है. तीनों सफेद आउटफिट के साथ काला चश्मा पहना हुए दिख रहे हैं. अभिनेत्री के बेटे, उइर और उलाग, बहुत प्यारे दिख रहे हैं, जैसे कि उनकी मां, जो अपने कूल और कूल अंदाज से कमाल कर रही हैं.

Advertisement

इस वीडियो को पोस्ट करते ही एक्ट्रेस को लाखों लोगों ने देखा है. जबकि नयनतारा की फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ है. बच्चों का चेहरा दिखाने के अलावा जवान एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया है, जिसे भी सोशल मीडिया पर फैंस का प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि जवान 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है, जिसकी चर्चा हर तरफ है. जहां फैंस ने फिल्म के गानों से लेकर ट्रेलर को प्यार दिया. वहीं इससे फिल्म की कामयाबी का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
असम : कॉलेज के छात्र ने नौ घंटे में किताब लिखकर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड
Topics mentioned in this article