स्पेन में इस तरह छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं नयनतारा और विग्नेश, किस वॉल पर पोज़ दे शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपने पति के साथ स्पेन में छुट्टियां मना रही हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.इससे पहले नयनतारा विग्नेश शिवन में 15 अगस्त को स्पेन में भारत का झंडा फहराया था.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा ने हाल ही में फिल्म मेकर विग्नेश शिवन से 9 जून 2022 को शादी की थी. दोनों की शादी बेहद ही ग्रैंड तरीके से हुई थी, जिसमें शाहरुख खान से लेकर रजनीकांत और कई बड़े बड़े स्टार्स शामिल हुए थे. शादी के बाद यह दोनों कपल अपनी लाइफ में बिजी हो गए, लेकिन  अब यह कपल स्पेन में छुट्टियां मनाने के लिए गया हुआ है, जिसकी तस्वीरें विग्नेश में शेयर की है. आइए आपको भी दिखाते हैं कि बार्सिलोना की गलियों में किस तरह से विग्नेश और नयनतारा रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं.

विग्नेश ने शेयर की नयन के साथ क्यूट फोटो 

विग्नेश शिवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नयनतारा के साथ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया 'एट द किस वॉल बार्सिलोना'. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि पीछे एक बड़ा सा पोस्टर लगा है जिसमें रोमांटिक कपल एक दूसरे को लिप किस करते हुए नजर आ रहे हैं. उसके आगे नयनतारा और विग्नेश खड़े हुए हैं और दूर से एक दूसरे को किस कर रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों के लुक की बात की जाए तो नयनतारा ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस के साथ व्हाइट शूज कैरी किए हैं. साथ ही विग्नेश ने येलो टीशर्ट व्हाइट पैंट के साथ नियॉन ग्रीन कलर के शूज पहने हुए हैं. दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- सबसे प्यारी जोड़ी. तो वहीं कई यूजर्स ने इस पर दिल इमोटिकॉन्स बनाए.

Advertisement

स्पेन में मनाया था स्वतंत्रता दिवस 

इससे पहले नयनतारा विग्नेश शिवन में 15 अगस्त को स्पेन में भारत का झंडा फहराया था. दोनों ने अपने स्वतंत्रता दिवस की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था नम्मा कोडी.

Advertisement

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी नयनतारा

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के बॉलीवुड डेब्यू की बात की जाए तो वह बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में नजर आने वाली हैं, जिसका डायरेक्शन साउथ के महान डायरेक्टर एटली कर रहे हैं. इसके अलावा वो चिरंजीवी के साथ गॉडफादर और गोल्ड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया