इस शर्त पर सुपरस्टार नहीं बनना चाहते नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- खुद को गोली मारना पसंद करूंगा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जोगीरा सा रा रा को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन नेहा शर्मा के साथ दिखाई देने वाले हैं. नवाज आजकल नेहा के साथ सोशल मीडिया पर कई रील्स भी शेयर कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जोगीरा सा रा रा को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन नेहा शर्मा के साथ दिखाई देने वाले हैं. नवाज आजकल नेहा के साथ सोशल मीडिया पर कई रील्स भी शेयर कर रहे हैं. नवाजुद्दीन के कई कॉमेडी रील्स नेहा के साथ इंटरनेट पर वायरल हुए हैं. हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर नवाजुद्दीन मीडिया से रूबरू हुए, जहां उन्होंने मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया. वहीं नवाजुद्दीन की फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद उनके फैन्स भी खासा उत्साहित हैं. 

नवाजुद्दीन को बड़े पर्दे पर कभी ट्रांसजेंडर तो कभी साइको किलर के रोल में देखा गया है. हर रोल में एक्टर ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो शादी के नाम से ही घबराता है. नवाज फिल्म में शादी को टॉर्चर समझते हैं. मीडिया से मुखातिब होते वक्त नवाजुद्दीन ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया. नवाज ने सभी सवालों का सहजता से जवाब दिया. साथ ही वे खुद पर तंज कसते भी नजर आए.

अपने इंटेस किरदारों पर बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा, "शायद मुझे अब तक अपनी रंग की वजह से डार्क किरदार ही मिलते रहे हैं. ऐसा बहुत कम होता है, जब मुझे किसी रोमांटिक फिल्म का ऑफर मिलता है. इस फिल्म को हामी भरने की सबसे बड़ी वजह यही रही कि इसमें मुझे रोमांस करने का मौका मिला है. मैं हमेशा से चाहता हूं कि एक्टर के तौर पर खुद को एक्सप्लोर करता रहूं. क्योंकि एक तरह के किरदार मुझे बोर करते हैं. अगर कोई मुझसे आकर कहे कि तुम्हें सुपरस्टार बना दूंगा, शर्त केवल यह होगी कि एक ही तरह के किरदार निभाने हैं, तो मैं बजाए उस ऑफर को एक्सेप्ट करने के खुद को गोली मारना पसंद करूंगा".

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News