नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शेयर किया Tiku Weds Sheru का पोस्टर, फैन्स बोले- अब किसका बदला लोगे शेरू भाई

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गए हैं. इन पोस्टर में कैरेक्टर के लुक्स के साथ उनके जोरदार डायलॉग भी पढ़ने को मिलेंगे. फिल्म में अवनीत कौर उनके साथ लीड रोल में हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गए हैं. इन पोस्टर में कैरेक्टर के लुक्स के साथ उनके जोरदार डायलॉग भी पढ़ने को मिलेंगे. इस तरह एक बार फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नए रंग-ढंग में नजर आ रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अवनीत कौर नजर आ रही हैं. इस तरह एकदम नया पेयर देखने को मिलेगा. 'टीकू वेडंस् शेरू' की प्रोड्यूसर कंगना रनौत हैं और फिल्म को साई कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं. साई कबीर इससे पहले कंगना रनौत की फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' को भी डायरेक्ट कर चुके हैं. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म के तीन पोस्टर शेयर किए हैं. पहले में लिखा है, आ रिया हूं और यह सच है. दूसरा पोस्टर टीकू है जिसके साथ लिखा है, 'चलो तो चाँद तक, नहीं तो शाम तक.' इस पोस्टर में अवनीत कौर नजर आ रही हैं. जबकि तीसरे पोस्टर में शेरू यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. इस पोस्टर के साथ लिखा है, 'हम जब मिलते हैं, तो दिल से मिलते हैं ,वरना ख़्वाबों में भी मुश्किल से मिलते हैं.'

फैन्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इन पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'अब किसका बदला लोग शेरू. एक अन्य फैन ने लिखा है कि अब तो आग लगने वाली है सिनेमा में...नवाजुद्दीन सिद्दीकी इज बैक. वहीं कई फैन्स अवनीत कौर की उम्र को लेकर भी बात कर रहे हैं. 20 वर्षीय अवनीत कौर और 47 वर्षीय नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह जोड़ी वाकई देखने में मजेदार होगी. 

Advertisement

Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट