नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने बहू आलिया के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाया यह आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने एक्टर की पत्नी आलिया के खिलाफ केस दर्ज कराई है. नवाजुद्दीन, उनकी मां और आलिया उर्फ जैनब के बीच संपत्ति का विवाद है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने एक्टर की पत्नी आलिया के खिलाफ केस दर्ज कराई है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वर्सोवा पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. वर्सोवा पुलिस के मुताबिक आलिया की नवाजुद्दीन की मां से बहस हो गई थी. पुलिस के मुताबिक, नवाजुद्दीन, उनकी मां और आलिया उर्फ जैनब के बीच संपत्ति का विवाद है. भारतीय दंड संहिता की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक जैनब नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं. नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे उर्फ जैनब के दो बच्चे हैं. 

2020 में आलिया ने नवाजुद्दीन को कानूनी नोटिस भेज तलाक की मांग की थी. उन्होंने अलग होने के अपने फैसले के पीछे की वजह भी बताई थी. आलिया ने आरोप लगाया था कि उनके साथ घरेलू हिंसा की गई थी. उन्होंने दावा किया कि हालांकि नवाजुद्दीन ने उन पर कभी हाथ नहीं उठाया, बल्कि उनके भाई शमास सिद्दीकी ने उन्हें मारा. हालांकि, 2021 में आलिया ने नवाजुद्दीन को तलाक देने का  अपना फैसला बदल दिया था. नवाजुद्दीन ने बॉम्बे टाइम्स से कहा था, "मैं अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करना पसंद करता हूं और मैंने कभी किसी के बारे में बात नहीं की." वह अभी भी मेरे बच्चों की मां है और हमने अपने जीवन का एक दशक एक साथ जिया है. मैं हमेशा उसका समर्थन करूंगा, चाहे कुछ भी हो.

नवाजुद्दीन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया-स्टारर हीरोपंती 2 में खलनायक के रूप में देखा गया था. उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं और जल्द ही रिलीज होने वाली हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Digital Arrest और Cyber Crime से बचने का उपाय जानिए | NDTV India