अकेले ही सारा, जहान्वी, सुहाना पर भारी हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा, PHOTO देख फैन्स बोले- माशाअल्लाह

इन फोटोज और वीडियोज में शोरा बहुत प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं. कुछ तस्वीरों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी काफी बड़ी भी लग रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
बड़ी और खूबसूरत हो गई हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी बेटी शोरा सिद्दीकी (Shora Siddiqui) को उनके जन्मदिन पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से बधाई दी है. उन्होंने अपनी बेटी के बचपन के दिनों की खूबसूरत तस्वीरों वाला एक वीडियो शेयर किया है. साथ ही उन्होंने, 'हैप्पीएस्ट बर्थडे शोरा' लिखा है. क्लिप में नवाजुद्दीन ने अपनी बेटी शोरा की झलकियां और खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. इन फोटोज और वीडियोज में शोरा बहुत प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं. शोरा कुछ तस्वीरों में काफी बड़ी भी लग रही हैं. 

बेटी के बर्थडे पर नवाजुद्दीन की इस पोस्ट पर फैन्स के भी ढेरों बधाई के कमेंट्स आए हैं. बॉलीवुड सेलेब्स के कमेंट्स भी नवाजुद्दीन के पोस्ट पर आए हैं. अनुराग कश्यप ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'जन्मदिन की मुबारक'. एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने लिखा है, 'सो ब्यूटीफुल'. गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 2009 में आलिया से शादी की थी, जिनके साथ हाल ही में उनका विवाद काफी चर्चा में रहा था. 2011 में उनकी बेटी शोरा हुई. नवाजुद्दीन और आलिया एक बेटे के भी माता-पिता हैं.

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने काम से दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले नवाजुद्दीन को टिकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर के साथ देखा गया था. नवाजुद्दीन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं.

Featured Video Of The Day
कैसे बनाएं अचारी चिकन टिक्का रेसिपी | How To Make Achari Chicken Tikka