नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मना लिया रक्षाबंधन, जानते हैं कौन है उनकी बहन रेनुका पंवार ?

नवाजुद्दी सिद्दीकी ने आज यानी कि 18 अगस्त को ही रक्षाबंधन मना लिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें रेनुका एक्टर को राखी बांधती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रक्षाबंधन का त्योहार करीब है और इस मौके को खास बनाने के लिए हर कोई अपनी तरफ से तैयारियों में जुटा है. कहीं गिफ्ट खरीदे जा रहे हैं तो कहीं मेहंदी और मिठाइयों की लिस्ट फाइनल की जा रही है. आम और खास सभी के लिए ये दिन बेहद खास होता है. सेलेब्स भी रक्षाबंधन के मौके पर अपने भाई बहनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताना मिस नहीं करते. अभी इस त्योहार में एक दिन बाकी है लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी एडवांस में अपनी बहन से राखी बंधवा चुके हैं. आप सोच रहे होंगे कि ये नवाज की कौन सी बहन हैं ? बता दें कि ये सिंगर रेनुका पंवार हैं. रेनुका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो में वो नवाज को तिलक कर राखी बांधते नजर आ रही हैं. 

रेनुका बड़े ही प्यार से नवाज को राखी बांधती हैं और मुंह मीठा करवाती हैं. इसके बाद नवाज भी अपनी बहन को मिठाई खिलाती हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स रेनुका और नवाज को रक्षाबंधन की बधाई दे रहे हैं. 

Advertisement

कौन हैं रेनुका जिन्होंने नवाज को बांधी राखी ?

रेनुका पंवार वही सिंगर हैं जिन्होंने '52 गज का दामन' गाने से यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल किए थे. अब तक ज्यादातर रेनुका ने हरियाणवी गाने गाए हैं और उनके गाने काफी पॉपुलर हैं. इनमें कबूतर, इल-लीगर हथिया,चटक मटक शामिल हैं. रेनुका ने बहुत ही कम उम्र में अच्छा खासा फेम हासिल किया है. उनके गाने इतने पॉपुलर हैं कि सोशल मीडिया रील्स और डांस फ्लोर पर सुनने को मिलते ही रहते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद