फिल्मों में आना नहीं ये है नव्या नवेली नंदा का सपना, ड्रीम सच होने पर शेयर की तस्वीरें तो मां श्वेता को हुआ गर्व

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा का सपना पूरा हो गया है, जिसकी जानकारी उन्होंने फैंस को दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I
नई दिल्ली:

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपना सपना सच होने की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो कि फिल्मों या एक्टिंग की दुनिया में एंट्री नहीं बल्कि आईआईएम अहमदाबाद में एडमिशन मिलना है, जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दिखाई है. दरअसल, श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी नव्या को भारत के प्रीमियर बिजनेस स्कूल IIM अहमदाबाद में दाखिला मिल गया है, जिसकी न्यूज उन्होंने कुछ तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वहीं इस पोस्ट को देखने के बाद अनन्या पांडे, श्वेता बच्चन, करिश्मा कपूर और सुहाना खान ने कमेंट में रिएक्शन दिया है.

दस तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए, नव्या ने लिखा कि उन्हें ब्लेंडेड पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम (BPGP) नामक कोर्स में एडमिशन मिल गया है. उन्होंने कैप्शन दिया, "सपने सच होते हैं!!!!!! अगले 2 साल... सबसे अच्छे लोगों और फैकल्टी के साथ! ब्लेंडेड पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम (BPGP) 2026 की कक्षा". 

Advertisement

इस पोस्ट पर फैंस के अलावा सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिए हैं. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा, बधाई हो नव्या. वहीं नव्या की मम्मी यानी श्वेता बच्चन ने लिखा, आपने हमें गर्व कराया है बेबी. शनाया कपूर ने ढेर सारी हार्ट इमोजी कमेंट में शेयर की है. जबकि अनन्या पांडे, सोनाली बेंद्रे, जोया अख्तर, भावना पांडे और सुहाना खान ने उन्हें बधाई दी है और भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया है. 

Advertisement

बता दें, नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जबकि यूट्यूब पर उनका एक शो भी है, जिसमें वह अपनी नानी और मां के साथ अक्सर बातें करती हुई नजर आती हैं. हालांकि फिल्मी दुनिया में आने का अभी उनका कोई इरादा नहीं है. जबकि उनके भाई अगस्त्य नंदा ने द आर्चीज के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया है. 

Advertisement


 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?