कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में स्मोक करते दिखे शाहरुख, वीडियो और उस पर नवजोत सिंह सिद्धू की कमेंट्री खूब हो रहे वायरल

आइपीएल 2024 के कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच से शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहरुख खान का स्मोकिंग वीडियो KKR के मैच से हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बीती रात इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल 2024 के तीसरे रोमांचक मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने ईडन गार्डन्स में सनराइजर्स हैदराबाद को चार रन से हरा दिया. इस दौरान KKR के ओनर शाहरुख खान वहां मौजूद थे, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच एक वीडियो जो तेजी से वायरल हो रही है. वह है शाहरुख खान का स्मोकिंग वीडियो. लेकिन उससे भी ज्यादा मजेदार है बैकग्राउंड में नवजोत सिंह सिद्धू की कमेंटरी. 

सामने आए वीडियो में वीआईपी पवेलियन में बैठे शाहरुख खान को स्मोक करते हुए देखा जा सकता है. जबकि बैकग्राउंड में नवजोत सिंह सिद्धू कहते हैं, बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी. प्रैशर कुकर पर जाकर सीटी बजाएगी. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्स अकाउंट यूजर ने कैप्शन में लिखा, कैमरामैन की टाइमिंग, क्या टाइमिंग थी बकरा. इसके साथ फनी इमोजी शेयर किए गए हैं. 

Advertisement

इसके अलावा कुछ और मैच के दौरान की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें किंग खान ईडन गार्डन के स्टाफ के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनके चेहरे पर केकेआर के जीत की खुशी साफ देखने को मिल रही है. 

सामने आई तस्वीरों में शाहरुख खान को वाइट स्वेटशर्ट और ब्लू जींस में देखा जा सकता है. इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार शाहरुख खान के लिए जाहिर करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: जांच के बाद पेपर लीक धांधली में CBI की गिरफ्त में 7 आरोपी, Patna में पूछताछ जारी