नताशा स्तांकोविक ने तलाक की खबरों के बीच शेयर की अपनी पहली फोटो, लेकिन दूसरी फोटो ने कर दिया फैंस को कन्फ्यूज

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा ने तलाक की खबरों के बीच अपनी फोटो एक खूबसूरत इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिखाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नताशा की तलाक की खबरों के बीच पहली फोटो वायरल
नई दिल्ली:

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पर्सनल लाइफ चर्चा का कारण बनी हुई है, जिसका कारण उनका वाइफ नताशा स्तांकोविक से तलाक की खबरें. दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि एक्ट्रेस क्रिकेटर से तलाक लेने वाली हैं. इसी बीच इंस्टाग्राम पर नताशा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह मिरर सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही हैं. हालांकि दूसरी फोटो ने फैंस को कन्फ्यूज कर दिया है और लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कुई लोग उन्हें ट्रोल भी करते दिख रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर कुछ खास इमोजी के साथ एक्ट्रेस नताशा ने दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें से पहली फोटो में वह एलीवेटर में मिरर सेल्फी लेती हुई दिख रही हैं. इस दौरान वह वाइट टॉप और डेनिम में नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में यीशु और उनके साथ एक बच्ची चलते हुए दिख रही हैं. 

Advertisement

इस पोस्ट को शेयर करते ही हार्दिक पांड्या के फैंस के कमेंट की बहार आ गई है और वहीं कुछ लोग उन्हें जवाब देने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वह खूबसूरत सड़क पर ड्राइव इंजॉय करती हुई नजर आई थीं, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, भगवान का शुक्र है. इसके बाद तो सोशल मीडिया पर यह पोस्ट चर्चा का विषय बनकर रह गया और लोग कई मायने निकालने लगे हैं. 

गौरतलब है कि नताशा ने साल 2020 में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की थी. जबकि शादी से पहले वह प्रेग्नेंट थीं. वहीं दोनों का एक बेटा भी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?