Varun Dhawan And Natasha Dalal Wedding: करण जौहर कलरफुल ट्रैक सूट में, तो मनीष मल्होत्रा कुर्ता पजामा में आए नजर- देखें Photos

Varun Dhawan And Natasha Dalal Wedding: वरुण धवन आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ अलीबाग के शानदार मेंशन में सात फेरे लेंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Varun Dhawan And Natasha Dalal Wedding: वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में पहुंचने लगे गेस्ट
नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ अलीबाग के शानदार मेंशन में सात फेरे लेंगे. बॉलीवुड हंगामा में छपी खबर के मुताबिक शादी की रस्मे 22 जनवरी से शुरु हो गई है और 24 जनवरी को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. खबरों की माने तो शादी की सभी रस्में अलीबाग के आलीशान रिजॉर्ट द मेंशन हाउस में होगी और शादी की पूरी तैयारियां पूरे जोर पर है वहीं दूसरी तरफ अलीबाग के इस मेंशन के बाहर कई बॉलीवुड सेलेब्स स्पॉट हुए. हाल ही में करण जौहर की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह द मेंशन हाउस के बाहर कलरफुल ट्रैक सूट में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

आपको बता  दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) ने करण जौहर की फिल्म द स्टूडेंट ऑफ द इयर (The Students Of The Year) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. करण के साथ-साथ अलीबाग में निर्माता कुणाल कोहली, निर्देशक शशांक खेतान और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शनिवार के दिन अलीबाग द मेंशन हाउस के बाहर स्पॉट हुए. जहां तीनों ने कैमरा सामने पोज दिया. आपको बता दें कि शशांक खेतान ने वरुण धवन के साथ हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में काम किया . हाल ही में कुणाल कोहली और मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अलीबाग की तस्वीरें पोस्ट की थी.  मनीष मल्होत्रा ने लिखा, "लुक को सिंपल और हमेशा क्लासिक रखें.
 

अलीबाग से वरुण धवन (Varun Dhawan) की प्री-वेडिंग फेस्टिवल की फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें कुणाल कोहली और मनीष मल्होत्रा स्पॉट हुए. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

>

Advertisement

आपको बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल की प्रेम कहानी स्कूल में शुरू हुई. दोनों कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर हैं. कथित तौर पर यह पावर कपल पिछले साल शादी करने वाले थे, लेकिन COVID-19 महामारी लॉकडाउन के कारण उन्हें अपनी शादी को स्थगित करनी पड़ी.

गौरतलब है कि वरुण धवन (Varun Dhawan) हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, एबीसीडी 2, बदलापुर, दिलवाले और सुई धागा जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्हें आखिरी बार सारा अली खान के साथ कुली नंबर 1 के रीमेक में देखा गया था. इसके बाद एक्टर जल्द ही अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली के साथ जुग जुग जीयो में दिखाई देंगे. वरुण धवन ने करण जौहर की 2012 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसमें उनके साथ आलिया भट्टा और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे.

Featured Video Of The Day
PM Modi ने कहा- हर सांसद सदन में देश सेवा के लिए: Kiren Rijiju