पत्नी नताशा से डांस सीखते नजर आए हार्दिक पंड्या तो फैन्स बोले- चंपक चाचा की डांस कर रहे हो

हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्तांकोविक का एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वह डांस सीखते नजर आ रहे हैं. इस पर फैन्स खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

हार्दिक पंड्या जब मैदान में उतरते हैं तो उनका बल्ला बोलता है. वह लंबे शॉट खेलने के लिए पहचाने जाते हैं और मैच का रुख कभी भी पलट देते हैं. हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह पत्नी नताशा स्तांकोविक से डांस सीखने की कोशिश करते नजर आ रहे है. नताशा उन्हें डांस सिखाती नजर आ रही हैं, लेकिन मैदान में खिलाड़ियों को अपने बल्ले और गेंद से नचाने वाले हार्दिक के लिए यह प्रैक्टिस कोई आसान नहीं रह रही है. फैन्स इस पर जमकर चुटकी ले रहे हैं और एक फैन ने तो उनकी तुलना तारक मेहता के अल्टा चश्मा के चंपक चाचा से ही कर दी है. 

हार्दिक पंड्या ने पत्नी नताशा स्तांकोविक से डांस सीखते हुए इस वीडियो को शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन लिखा है, 'डांस के सबक यहीं से आते हैं.' उनके इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक पंड्या को स्टेप कॉपी करने में कितनी दिक्कत पश आ रही है. फैन्स भी इस बात को हाईलाइट कर रहे हैं. 

Advertisement

हार्दिक पंड्या और नताशा स्तांकोविक के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा है, 'पंड्या चंपक चाचा की तरह डांस कर रहा है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?