नताशा स्टेनकोविक ने शेयर कीं 90’s की ग्लैमरस तस्वीरें, फैन्स ने कहा- sshhh तीसरी फोटो मत देखना...

नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर 90 के दशक की अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें
नई दिल्ली:

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक को अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है. नताशा ग्लैमर के मामले में बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइनों को भी टक्कर देती हैं और शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उन्हें एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. स्टार्स अक्सर अपने पुराने दिनों को याद कर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए देखे जाते हैं. इसी क्रम में नताशा स्टेनकोविक ने अपने 90's के दिनों को याद कर अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं.

नताशा स्टेनकोविक ने अपने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका 90 के दशक का लुक देखने को मिल रहा है. नताशा उन दिनों में भी काफी स्टाइलिश हुआ करती थीं, जिसका सबूत उनकी ये तस्वीरें हैं. नताशा के पोस्ट में उन्हें ब्लू रिप्ड जींस के साथ येलो-व्हाइट-ब्राउन कॉम्बिनेशन के क्रॉप टॉप में देखा जा सकता है. तस्वीरों में नताशा के बाल खुले हुए हैं और वे काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इस पोस्ट पर नताशा के चाहने वालों के कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘स्टनिंग ब्यूटी' तो वहीं एक ने उन्हें ‘गॉर्जियस' बुलाया है. वहीं एक ने कहा है, ‘shhh...तीसरी फोटो मत देखना'.

Advertisement

नताशा स्टेनकोविक की तस्वीरों को कुछ ही देर में 1 लाख 13 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. हार्दिक पंड्या ने पत्नी की तस्वीरों पर दिल इमोजी बनाकर कमेंट किया है. बता दें, नताशा और हार्दिक के बेटे का नाम अगस्त्य है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अगस्त्य की क्यूट तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद भी करते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Weather Update: Assam में Floods से 24 घंटे में 6 लोगों की मौत, कुल मौतों का आंकड़ा अब 52