हार्दिक पांड्या से मिलीं या नहीं ये तो नहीं पता लेकिन दोस्त के साथ कार में घूमती दिखीं नताशा, पैपराजी ने बना लिया वीडियो

नताशा स्टेनकोविक मुंबई में अपने दोस्त के साथ घूमती नजर आईं. वहीं हार्दिक के फैन्स को इस बात का इंतजार था कि वो क्रिकेटर के साथ नजर आतीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में अपने देश सर्बिया में लगभग दो महीने बिताने के बाद भारत लौटीं एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक को मुंबई की सड़कों घूमते देखा गया. उनके साथ उनके उनका सबसे अच्छे दोस्त एलेक्जेंडर इलैक भी थे. सोशल मीडिया पर उनकी इस शॉर्ट ट्रिप का एक वीडियो शेयर किया गया. सफेद जैकेट और नीली पैंट पहने नताशा फोटोग्राफरों के लिए पोज देते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसके बाद वह अपनी कार में ड्राइवर की सीट पर बैठ गईं जबकि एलेक्जेंडर उनके बगल में बैठे थे. जाने से पहले उन्होंने पैपराजी को हाथ हिलाया और एलेक्जेंडर ने विनम्रता से उनसे कार को जाने देने के लिए एक तरफ हटने को कहा.

नताशा ने इससे पहले इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए मुंबई आने की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने शहर में अपनी ड्राइव का एक वीडियो शेयर किया और क्लिप के साथ लिखा, "मुंबई में बारिश." एक्ट्रेस-मॉडल अपने पति क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग होने की अनाउंसमेंट करने से पहले अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया चली गईं. उन्होंने सर्बिया में अपने परिवार और दोस्तों के साथ अगस्त्य का चौथा जन्मदिन मनाया और इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं.

Advertisement

नताशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर जिंदगी के सबक और आध्यात्मिक विचार भी शेयर करती हैं. अक्सर लोगों को भगवान में विश्वास रखने के लिए इंस्पायर करती हैं. नताशा स्टेनकोविक ने अपने करियर की शुरुआत टीवी एड में काम करके की थी. उन्होंने प्रकाश झा की सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया. जहां वह सिर्फ एक गाने में नजर आईं. बाद में उन्होंने ढिश्कियाऊं, एक्शन जैक्सन, 7 ऑवर्स टू गो और जीरो जैसी फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभाए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mallikarjun Kharge के लेटर का JP Nadda ने दिया जवाब, कहा- आपकी बातें सत्य से कोसों दूर