हार्दिक पांड्या संग पैचअप करने को तैयार नहीं पत्नी नताशा स्तानकोविक, करीबी दोस्त ने खोला राज

एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के रिश्ते पर उनके करीबी दोस्त ने दावा किया है कि कपल पैचअप करने के मन में नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों टी20 वर्ल्डकप 2024 में अपने परफॉर्मेंस से क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया. इसके बाद क्या फैंस क्या सेलेब्स सभी ने सोशल मीडिया पर बधाई देना शुरू किया. लेकिन क्रिकेटर की पत्नी नताशा स्तांकोविक ने उन्हें ना विश किया और ना ही कोई पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद दोनों के तलाक की खबरों को अफवाह मिल गई है. इसी बीच करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि कपल की मैरिड लाइफ कुछ खास नहीं चल रही है और आने वाले वक्त में दोनों अलग होने का फैसला ले सकते हैं. 

टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नताशा और हार्दिक पैचअप करने के मूड में नहीं नजर आ रहे हैं. कपल के दोस्त ने बताया, देखिए कोई नहीं जानता कि आने वाले समय में क्या होगा. लेकिन मौजूदा स्थिति में हार्दिक और नताशा के बीच सुलह नहीं हो पा रही है. शायद दोनों के बीच का रिश्ता खत्म हो चुका है. हालांकि हार्दिक-नताशा ने अब तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है. 

बता दें, हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में शादी की थी. इसके बाद कपल के बेटे का जन्म दिया. 2023 में कपल ने ग्रैंड वेडिंग रखी थी, जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. लेकिन हाल ही में जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीरें और हार्दिक पांड्या के साथ फोटो डिलीट की तो तलाक की खबरों को हवा मिल गई। 
 

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?