हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच पत्नी नताशा की ये सोशल मीडिया पोस्ट वायरल, लोग फिर बनाने लगे बातें

नताशा ने हार्दिक से तलाक की खबरों के बीच इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इसे फिर हार्दिक से जोड़कर देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हार्दिक पांड्या और नताशा पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं. वजह है इनका तलाक एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से इनके तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा और अभी तक इस मामले में कोई भी कन्फर्मेशन नहीं है. इस बीच नताशा ने सोशल मीडिया प्लैफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की. इस स्टोरी में नताशा एक खूबसूरत सड़क पर ड्राइव इंजॉय करती दिखीं. इस वीडियो पर नताशा ने लिखा,  भगवान का शुक्र करे.

नताशा की इस पोस्ट के लोग कई मायने निकाल रहे हैं. कई लोग इसे इस बात से जोड़ रहे हैं कि नताशा भगवान का शुक्र इसलिए कर रही हैं क्योंकि वह हार्दिक से अलग हो रही हैं. हालांकि नताशा की तरफ से इस तरह की कोई कन्फर्मेशन नहीं है. जब तक नताशा या हार्दिक ने अभी तक इस पर कुछ नहीं कहा है और जब तक कोई अपने आप नहीं कहता इस खबर पर मुहर लगाना सही नहीं होगा.

नताशा ने ये वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया.

बता दें कि नताशा और हार्दिक के तलाक की खबरें तब वायरल हुईं जब एक रेडिट यूजर ने अपनी पोस्ट में दावा किया कि नताशा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पहले पांड्या भी लिखा था लेकिन फिर उन्होंने हटा लिया. इसके अलावा उन्होंने हार्दिक के साथ अपनी सारी रीसेंट फोटोज भी हटा लीं. इसके अलावा नताशा इस साल आईपीएल मैचेस के दौरान भी गायब ही रहीं. इस वजह से भी नताशा और हार्दिक के बीच मन मुटाव की खबरों को जोर मिला. फिलहाल सबको इनकी तरफ से एक ऑफीशियल स्टेटमेंट का इंतजार है. उम्मीद है कि दोनों की बीच सब ठीक ही हो.   

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!