हार्दिक पांड्या के घर पहुंचने से पहले पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने पोस्ट किया ये वीडियो, फिर मिली तलाक की खबरों को हवा

नताशा और हार्दिक के तलाक की अफवाहें पिछले कुछ समय से चल रही हैं. नताशा ने हार्दिक या भारतीय क्रिकेट टीम को हाल ही में टी20 विश्व कप जीतने पर बधाई देने वाला कोई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर नहीं किया. इससे एक बार फिर इनके अलग होने की अफवाह ने जोर पकड़ लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नताशा ने तलाक की खबरों के बीच की ऐसी पोस्ट
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में लोगों को जिंदगी में "कुछ हालात" से गुजरते समय "निराश और दुखी" होने की जगह ईश्वर पर यकीन करने के लिए इंस्पायर किया गया है. उनका यह मैसेज उनके पति और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग होने की चल रही अफवाहों के बीच आया है. कार में सफर करते समय बनाए गए इस वीडियो में नताशा ने शेयर किया, "मैं आज कुछ ऐसा पढ़ने के लिए बहुत एक्साइटेड थी जिसे मुझे वास्तव में सुनने की जरूरत थी और इसलिए मैं कार में अपने साथ बाइबल लेकर आई क्योंकि मैं इसे आप सभी के साथ भी शेयर करना चाहती थी."

उन्होंने आगे कहा, "यह प्रभु है जो तुम्हारे आगे चलता है और तुम्हारे साथ रहेगा. वह तुम्हें कभी नहीं छोड़ेगा और न ही त्यागेगा. डरो मत या निराश मत हो." इस बारे में आगे बताते हुए नताशा ने कहा, "जब भी हम किसी खास परिस्थिति से गुजरते हैं तो हम हिम्मत हारते हैं, निराश, दुखी हो जाते हैं और अक्सर खो जाते हैं (लेकिन) ईश्वर आपके साथ है. वह इस बात से हैरान नहीं है कि आप अभी क्या कर रहे हैं क्योंकि उसके पास पहले से ही एक प्लानिंग है."

नताशा के वीडियो का स्क्रीन शॉट

नताशा और हार्दिक के तलाक की अफवाहें पिछले कुछ समय से चल रही हैं. नताशा ने हार्दिक या भारतीय क्रिकेट टीम को हाल ही में टी20 विश्व कप जीतने पर बधाई देने वाला कोई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर नहीं किया. इससे एक बार फिर इनके अलग होने की अफवाह ने जोर पकड़ लिया. हार्दिक ने 2020 में दुबई में नताशा को प्रपोज किया था. इसके बाद लॉकडाउन में शादी कर ली थी. इस जोड़े ने उसी साल अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया. उन्होंने पिछले साल उदयपुर में ईसाई रीति-रिवाज और पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों के साथ दोबारा एक दूसरे का साथ निभाने की कस्में खाई थीं.

Advertisement

बता दें कि टीम इंडिया आज यानी कि 4 जुलाई को ही भारत लौटी है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri की पारंपरिक भगवान जगन्नाथ रथयात्रा रविवार से शुरू होगी