हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा स्तांकोविक ने शुरू किया काम, म्यूजिक वीडियो देख एक्स जेठ कुणाल पांड्या ने दिया ये रिएक्शन

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक ने नए म्यूजिक वीडियो के टीजर को फैंस के साथ शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक लेने के बाद उनकी एक्स वाइफ नताशा स्तांकोविक ने अपने पहले म्यूजिक वीडियो का टीजर फैंस के साथ शेयर कर दिया है. दरअसल, वह पंजाबी सिंगर प्रीत इंदर के साथ गाने तेरे करके में नजर आने वाली हैं, जिसका एक पोस्टर और टीजर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें नताशा स्टनिंग शिमरी आउटफिट में प्रीत इंदर के साथ रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही हैं. टीजर को देखने के बाद हार्दिक पांड्या के भाई ने ब्लैक हार्ट इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर किया है. 

नताशा स्तांकोविक ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, तैयार हो जाइए तेरे करके पर ग्रूव करने के लिए. टीजर आ गया है यूट्यूब पर. 8 अक्टूबर को पूरा गाना रिलीज होगा. इसे देखने के बाद फैंस ने अमेजिंग कमेंट में लिखा है. जबकि एक यूजर ने लिखा, गर्ल आपके लिए खुश हूं. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि 20 जुलाई को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक ने तलाक लेने की खबर फैंस को दी थी. वहीं बताया था कि वह बेटे की को पेरेंटिंग करेंगे. जबकि इसके बाद नताशा अपने देश सर्बिया चली गईं थीं. लेकिन हाल ही में वह बेटे के साथ लौटीं. जबकि अगस्तय अपने पिता हार्दिक पांड्या और उनकी फैमिली के साथ भी कई इवेंट पर नजर आया. 

बता दें कि अगस्त में टाइम्स नाओ की एक रिपोर्ट में नताशा और हार्दिक के तलाक के कारण का दावा किया गया था. इसमें कहा गया कि हार्दिक "अपने आप में बहुत अधिक डूबे हुए थे।" नताशा को अपने पति की इस पर्सनैलिटी से निपटना मुश्किल लगा, जिसके चलते उनका रिश्ता टूटा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maldivian President In India: कभी इंडिया आउट पर रहा जोर, अब Mohamed Muizzu का कूटनीतिक U-Turn