नताशा स्टेनकोविक ने जेट स्की का मजा लेते हुए शेयर किया Video, फैन ने कहा- जिंदगी हो तो ऐसी...

नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें जेट स्की करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक को अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है. नताशा ग्लैमर के मामले में बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइनों को भी टक्कर देती हैं और शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उन्हें एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. नताशा ने सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसके बाद वे चर्चा में आ गई हैं. नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें जेट स्की करते हुए देखा जा सकता है.

नताशा ने जेट स्की करते हुए शेयर किया वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि नताशा जेट स्की का लुत्फ उठा रही हैं.  वीडियो के बैकग्राउंड में एक अंग्रेजी गाना चल रहा है. वीडियो में समुद्र के साथ शहर का खूबसूरत नजारा भी देखने को मिल रहा है. इस पोस्ट पर अब तक 74 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘जिंदगी हो तो ऐसी'. वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘वाटर बेबीज'. इस तरह से पोस्ट पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आए हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि पिछले साल हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी हुई थी. इनका अगस्त्य नाम का एक बेटा भी है. नताशा अक्सर अपने बेटे अगस्त्य की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे कि फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. हाल ही में नताशा की ब्लैक स्विमसूट में एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वे समुद्र किनारे चिल करते नजर आई थीं.

ये भी देखें: KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा