हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा ने प्यार को लेकर शेयर की ये पोस्ट, 40 दिन बात कही दिल की बात ?

नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्यार को लेकर एक पोस्ट शेयर की है. इसके बाद दोबारा हार्दिक के साथ उनके रिश्ते और अलगाव की चर्चा शुरू हो गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सुर्खियों में रहे हैं. जब से नताशा ने इंस्टाग्राम से हार्दिक का सरनेम हटा दिया था उसके बाद से इनके अलग होने की खबरें आ रही थीं. मगर दोनों ने इस पर चुप्पी साधी हुई थी. फिर अचानक से सोशल मीडिया पर तलाक की अनाउंसमेंट कर दी गई जिसे सुनने के बाद हर कोई चौंक गया था. नताशा और हार्दिक का रिश्ता टूटने की वजह एक मॉडल को बताया जा रहा था. मगर अब फैंस को रिश्ता टूटने के पीछे की वजह पता चल गई है तो फैंस उनसे माफी भी मांग रहे हैं. तलाक के 40 दिन बाद नताशा ने सोशल मीडिया पर प्यार को लेकर एक पोस्ट शेयर की है जो बहुत वायरल हो रही है.

नताशा की पोस्ट हुआ वायरल
नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्यार को लेकर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें लिखा है- प्यार धैर्य है, प्यार दयालु है. ये जलन नहीं करता, ये घमंड नहीं करता है, ये अभिमानी नहीं है. ये दूसरों का अपमान नहीं करता, ये सेल्फिश नहीं है. ये आसानी से क्रोधित नहीं होता, यह गलतियों का कोई रिकॉर्ड नहीं रखता. प्यार बुराई से खुश नहीं होता बल्कि सच्चाई से खुश होता है. ये हमेशा सुरक्षा करता है, हमेशा भरोसा करता है, हमेशा आशा करता है, हमेशा दृढ़ रहता है. प्यार कभी असफल नहीं होता.

नताशा ने इंस्टाग्राम पर ये स्टोरी शेयर की.

बेटे के साथ सर्बिया में रह रही हैं नताशा 
नताशा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. बता दें नताशा तलाक की अनाउंसमेंट से पहले ही बेटे अगस्त्य के साथ अपने घर सर्बिया चली गई थीं. वहां वो अगस्त्य और अपनी फैमिली के साथ रह रही हैं. नताशा अक्सर अगस्त्य के साथ मस्ती करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. नताशा ने अगस्त्य के बर्थडे सेलिब्रेशन का भी पोस्ट शेयर किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक के बनावटी और अपने आप में रहने की वजह से नताशा और उनका तालमेल नहीं बैठ पाए और ये अलग हो गए.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: 10 साल बाद Voting, जानें First Phase में किस Seat से कौन हैं Candidate