नसीरुद्दीन शाह के इस हमशक्ल को देख चौंक गए फैन्स, इंटरनेट यूजर्स बोले - कितनी भी कोशिश कर लो अजय देवगन को नहीं हरा पाओगे

आज हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलावने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर लुक अलाइक्स की भीड़ में थोड़ा अलग है. अलग इसलिए क्योंकि यह कुछ कुछ नसीरुद्दीन शाह जैसा दिखता है और उन्हीं के डायलॉग्स पर वीडियो बनाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजेश खन्ना, श्रीदेवी, ऋषि कपूर, अनिल कपूर, गोविंदा, मिथुन, माधुरी दीक्षित और ना जाने कितने सेलेब्स के हमशक्ल यानी कि लुक अलाइक आपने देखे होंगे. लेकिन हम आपको आज एक दम लीक से हटके एक शख्स से मिलवाने वाले हैं. जब ये बताएंगे कि ये किसका लुक अलाइक है तो आप हैरान ही रह जाएंगे क्योंकि यकीनन आपने इनका लुक अलाइक पहले नहीं देखा होगा. आज हम आपको नसीरुद्दीन शाह के लुक अलाइक से मिलवाने वाले हैं. अब तो नसीर साहब का लुक बहुत बदल गया है लेकिन जवानी के दिनों में वह कुछ कुछ ऐसे दिखते थे. ये शख्स जो थोड़ा बहुत उनके जैसा दिख रहा है इस शख्स का नाम है लक्ष्मीकांत जेडिया. लक्ष्मीकांत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर कुछ लोग इनकी तारीफ करते हैं तो कुछ चुटकी लेते भी दिखते हैं. एक ने लिखा, आप अजय देवगन से आगे नहीं निकल सकते क्योंकि अजय देवगन 750 वोटों से आगे हैं. एक ने लिखा, 19-20 का फर्क है. एक ने लिखा, नहीं नहीं ये नसीरुद्दीन ही हैं. इंस्टा पर अब आए हैं. एक ने लिखा, तुम सब मिलकर कितनी भी कोशिश कर लो जीतेगा तो अजय देवगन ही. एक ने लिखा, बस आपकी कमी रह गई थी...स्वागत है. बता दें कि लक्ष्मीकांत ने इंस्टाग्राम पर अब तक 428 पोस्ट किए हैं और उनके 27 हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं. लक्ष्मी हमेशा नसीरुद्दीन शाह का गेटअप लेकर उनके ही डायलॉग बोलते हैं. शायद ये फॉलोअर्स का प्यार है जो ये लगातार अपने वीडियोज बनाते हैं और अपलोड करते रहते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?