बहुत ही रफ-टफ हैं नाना पाटेकर के बेटे मल्हार, पर्सनालिटी है पिता जैसी धमाकेदार, लोग बोले- ये बनेगा अगला स्टार

नाना पाटेकर के बेटे मल्हार लुक में बिलकुल नाना पर गए हैं. कई लोग तो उनकी पर्सनालिटी देख उन्हें बॉलीवुड के हीरो धर्मेंद्र से कंपेयर कर रहे हैं. आप भी उन्हें देखकर हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

नाना पाटेकर बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ एक राइटर और फिल्‍म निर्माता भी हैं. उनके एक्टिंग के लोग कायल हैं. वे कई बार राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार से सम्‍मानित हो चुके हैं. नाना के नाम पद्मश्री सम्‍मान भी है. नाना पाटेकर फिल्म इंडस्‍ट्री में अपने डॉयलाग डिलीवरी के स्‍टाइल को लेकर काफी मशहूर हैं. शायद यही वजह है कि उन्हें हर आयु के लोग पसंद करते हैं. बच्चे से लेकर बूढ़े तक नाना के फैन हैं. नाना ने एक्ट्रेस और बैंक ऑफिसर नीलाकांती पाटेकर से शादी की थी और दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम मल्हार पाटेकर है.

नाना पाटेकर के बेटे मल्हार लुक में बिलकुल नाना पर गए हैं. वह नाना की तरह ही बेहद सादगी पसंद हैं. मल्हार ने मुंबई के सरस्वती मंदिर हाई स्कूल से पढ़ाई की है. उन्होंने कॉमर्स में ग्रेजुएशन किया है. मल्हार को बचपन से ही फिल्मों में काम करने का शौक था और प्रकाश झा की फिल्म में काम करने वाले थे, लेकिन तभी नाना और प्रकाश झा की लड़ाई हो गई औऱ नाना ने मल्हार को प्रकाश झा की फिल्म में काम करने से मना कर दिया.

बाद में मल्हार ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फिल्म द अटैक ऑफ 26\11 में काम किया. उनका अब खुद का प्रोडक्शन हाउस है, जिसे उन्होंने अपने पिता नाना पाटेकर के नाम पर शुरू किया है. उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम है- नाना साहब प्रोडक्शन हाउस. बता दें कि नाना पाटेकर और उनकी पत्नी नीलाकांती पाटेकर ने एक दूसरे को तलाक नहीं दिया है, लेकिन दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं. मल्हार अपनी मां के ज्यादा क्लोज हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के सोचे-समझे लगातार हमलों से हमलों से हिज्बुल्लाह हो जाएगा खत्म ?