ढाई साल की उम्र में ही नाना पाटेकर के बड़े बेटे दुर्वासा का हो गया था निधन, एक्टर बोले- मुझे इतनी घृणा हुई कि जब मैंने...

नाना पाटेकर ने ढाई साल की उम्र में बड़े बेटे दुर्वासा की मौत पर अपने दिल का दर्द बयां किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नाना पाटेकर ने बड़े बेटे दुर्वासा की मौत पर कही ये बात
नई दिल्ली:

वेलकम एक्टर नाना पाटेकर ने बड़े बेटे दुर्वासा को तब खो दिया था जब वह केवल ढाई साल के थे. वहीं  हाल ही में लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस पर बात करते हुए कहा, "मेरा बड़ा बेटा जन्म से ही बीमार था. उसे कुछ हेल्थ प्रॉब्लम्स थीं. उसकी एक आँख में तकलीफ़ थी, वह दिखाई नहीं देती थी. तब मुझे इतनी घृणा हुई जब मैंने उसे देखा, तो मैंने सोचा कि लोग क्या सोचेंगे, नाना का बेटा कैसा है. मैंने यह नहीं सोचा कि उसे क्या महसूस हुआ या कैसा लगा. मैंने सिर्फ़ यह सोचा कि लोग मेरे बेटे के बारे में क्या सोचेंगे. उसका नाम दुर्वासा था. उसने हमारे साथ ढाई साल बिताए. लेकिन आप क्या कर सकते हैं, जीवन में कुछ चीजें होती रहती हैं."

Advertisement

नाना पाटेकर पिछले दिनों हेडलाइन्स में थे जब उन्होंने वेलकम 3 का हिस्सा ना बन पाने पर अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने द वैक्सीन वॉर के ट्रेलर लॉन्च पर नाना पाटेकर ने कहा, मैं हिस्सा नहीं हूं. शायद वह सोचते हैं कि हम बहुत पुराने हो गए है. नाना पाटेकर, जिनके नाम तीन नेशनल अवॉर्ड हैं वह नटसम्राट, वजूद, परिंदा, अब तक छप्पन और येशवंत जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. 

आखिरी बार वह द वैक्सीन वॉर में बलराम भार्गव का रोल निभाते नजर आए थे, जो कि भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) के पूर्व महानिदेशक थे. वह महामारी से निपटने में सक्रिय रूप से शामिल थे और देश के कोविड कार्य समूह का हिस्सा थे.

Advertisement

गौरतलब है कि हाल ही में वेलकम 3 का ऐलान हुआ था, जिसमें कई एक्टर्स हैं. इनमें अक्षय कुमार, जैक्लीन फर्नांडीस, दिशा पाटनी, परेश रावल, तुषार कपूर, रवीना टंडन का नाम शामिल है. हालांकि संजय दत्त भी फिल्म में थे. लेकिन पिछले दिनों उनके इससे हटने की खबरें हैं.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद