9 साल बाद साथ दिखे अनिल कपूर और नाना पाटेकर, फैन्स बोले ये जोड़ी कब लौटेगी ?

नाना पाटेकर और अनिल कपूर को साथ देखकर फैन्स को उनकी फिल्म वेलकम याद आ गई और उनकी डिमांड यही थी इस फिल्म का एक थ्रीक्वल लाया जाए.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नाना पाटेकर और अनिल कपूर को देखकर लोगों को याद आई वेलकम
नई दिल्ली:

अनिल कपूर, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और नाना पाटेकर की फिल्म वेलकम हमारी पसंदीदा कॉमेडी फिल्मों में से एक है. आज फिल्म की पॉपुलर जोड़ी - नाना पाटेकर और अनिल कपूर- लंबे समय के बाद शहर में एक साथ देखे गए. नाना पाटेकर ने अपनी आने वाली फिल्म वनवास के प्रमोशन के लिए अनिल कपूर के साथ एक स्पेशल पॉडकास्ट रिकॉर्ड किया गया. मीडिया के लिए पोज देते हुए दोनों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए. फैन्स उनकी केमिस्ट्री की तारीफ करने और फिल्म में 'उदय' और 'मजनू भाई' के रोल में उनकी परफॉर्मेंस को याद कर रहे हैं.

मुंबई में नाना पाटेकर के साथ अनिल कपूर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. फाइटर एक्टर ने एक सादे काले रंग की शर्ट, पीछे की ओर मुड़ी हुई आस्तीन और उसके साथ काली पैंट पहनी हुई थी. उन्होंने अपने लुक को एक घड़ी और एक जोड़ी धूप के चश्मे के साथ पूरा किया. नाना ने उनके साथ एक काली शर्ट और सफेद पैंट पहनी हुई थी. वे दोनों एक साथ तब आए जब राजनीति एक्टर ने कपूर के साथ अपनी फिल्म वनवास के लिए एक स्पेशल पॉडकास्ट फिल्माया.

फैन्स ने तुरंत कमेंट सेक्शन में जाकर इस पर अपनी खुशी जाहिर की. एक यूजर ने लिखा, "उन्हें जल्द ही फिर से देखना चाहता हूं." एक यूजर ने मांग की कि वे एक और वेलकम फिल्म में एक्टिंग करें और लिखा, "हमें एक और वेलकम फिल्म चाहिए!! आजकल की फिल्में बकवास हैं". इसके अलावा कुछ दूसरे यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में फिल्म से अपने यादगार डायलॉग्स को याद किया.

Advertisement
Advertisement

अनजान लोगों के लिए वेलकम फैंचाइजी की तीसरी किस्त की अनाउंसमेंट पहले ही अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, परेश रावल और दूसरे कलाकारों के साथ की जा चुकी है. लेकिन नाना पाटेकर और कपूर ने इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया.

Advertisement

एक इंटरव्यू में वैक्सीन वॉर एक्टर ने स्वीकार किया कि 'उदय शेट्टी' का उनका रोल अनिल के 'मजनू भाई' के बिना पॉपुलर नहीं होता. उन्होंने कहा कि मेकर्स उनमें से किसी एक के साथ वेलकम नहीं बना सकते. इसके अलावा एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें फिल्म के थ्रीक्वल के लिए कॉन्टैक्ट किया गया था. लेकिन उन्होंने और अनिल ने इसे रिजेक्ट कर दिया क्योंकि उन्हें इसकी स्टोरी लाइन पसंद नहीं आई थी.

Advertisement

काम के मोर्चे पर बात करें तो नाना पाटेकर अगली बार गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म वनवास में दिखाई देंगे. दशहरे पर अनाउंस हुई इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, खुशबू सुंदर और राजपाल यादव भी लीड रोल में हैं.

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में बोले Nas Daily