‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ गाने ने उड़ाया गर्दा, नम्रता मल्ला और नीलकमल के डांस ने फैंस को किया बेकाबू, 102 मिलियन पार हुए व्यूज

नम्रता मल्ला और नीलकमल सिंह पर फिल्माया गाना ‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है. इस गाने में नमृता और नीलकमल की सिजलिंग केमिस्ट्री आग लगा रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रियता अब केवल यूपी और बिहार तक ही नहीं बल्कि देश के हर कोने में है. चाहे देसी महफिल हो या डीजे की धुन पर होती डिस्को वाली पार्टीज भोजपुरी के गाने बजते ही लोगों के पैर थिरकने लगते हैं. ऐसा ही एक भोजपुरी सॉन्ग आजकल हर जगह जमकर बज रहा है. नम्रता मल्ला पर फिल्माया गाना ‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला'. ये गाना जहां भी बज रहा है, लोग खुद ब खुद नाचने पर मजबूर हो जा रहे हैं. यूट्यूब पर गाने को 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

नीलकमल और नम्रता की केमिस्ट्री ने लगाई आग

इस गाने में नम्रता मल्ला के साथ नीलकमल की सिजलिंग कमेस्ट्री नजर आती है. लाल रंग के हाई स्लिट स्कर्ट के साथ सिजलिंग टॉप पहनी नजर आ रही नम्रता अपनी अदाओं से खूब जादू चला रही हैं. वहीं नीलकमल फुल स्वैग में कार में बैठकर आते हैं और फिर गाड़ी से उतर कर कमाल का डांस करते हैं. दोनों की केमिस्ट्री इस गुलाबी ठंड में टेम्प्रेचर बढ़ाने वाला है.

102 मिलियन से अधिक व्यूज

इस गाने पर लोग सोशल मीडिया पर जमकर रील्स बना रहे हैं. अब तक एक मिलियन रील्स इस गाने पर बन चुके हैं. 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' गाने को सिंगर नीलकमल और शिल्पा राज ने मिलकर गाया है. इस गाने को यूट्यूब पर टी सीरीज हमार भोजपुरी पर रिलीज किया गया था. रिलीज होने के बाद से गाने पर 102 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. इस गाने का म्यूजिक और डांस दोनों ही कमाल का है. लोग नम्रता मल्ला के डांस को देख खुद को थिरकने और झूमने ने रोक नहीं पा रहे. 

Featured Video Of The Day
Porn Star Riya Barde पर बड़ा खुलासा, हिंदू नहीं मुस्लिम हैं पोर्न स्टार रिया...Bangladesh से निकला बड़ा कनेक्शन