होने वाली बहू शोभिता धुलिपाला को नागा चैतन्य से भी पहले से जानते थे नागार्जुन, बताया क्यों कि जल्दबाजी में बेटे की सगाई 

सुपरस्टार नागार्जुन ने हाल ही में बताया कि वह बेटे नागा चैतन्य से पहले से ही एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को जानते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N
नई दिल्ली:

सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से 8 अगस्त को सगाई कर ली है. इसी को लेकर एक्टर ने जल्दबाजी में की गई सगाई के बारे में टाइम्स नाओ को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी होने वाली बहू को बेटे नागा चैतन्य से भी पहले से जानते थे. उन्होंने शादी की डेट के बारे में बात करते हुए कहा, "तुरंत नहीं. जैसा कि मैंने आपको बताया, हमने जल्दबाजी में सगाई करने का फैसला किया क्योंकि यह एक शुभ दिन था, और चूंकि चैतन्य और शोभिता को पूरा यकीन है कि वे शादी करना चाहते हैं, इसलिए हमने कहा, चलो ऐसा करते हैं."

आगे उन्होंने बताया कि वह शोभिता को पहले से जानते थे, एक्टर ने कहा, "बहुत ज़्यादा. बल्कि, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि मैं उसे चैतन्य से भी बहुत पहले से जानता हूं. हां! चैतन्य शोभिता को दो साल पहले से जानते थे. लेकिन मैं उन्हें छह साल से जानता हूं. मैंने उसे अदिवी शेष की फ़िल्म 'गुडाचारी' में देखा था और उनका काम मुझे पसंद आया था. मैंने उसे यह बात बताई. तब से लेकर अब तक हमने सिनेमा, जीवन और दर्शन पर कई चर्चाएं की हैं. शोभिता बहुत ही जानकार लड़की है."

बता दें, शोभिता धुलिपाला बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो रमन राघव 2.0, गुडाचारी, पोन्नियिन सेल्वन 1, मंकी मैन और द नाइट मैनेजर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं बॉलीवुड और साउथ ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाती हुई नजर आ रही हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
धमाकों से फिर दहला लेबनान, Radio-Laptop और Mobile में ब्लास्ट, 20 की मौत