'कल्कि 2898 एडी' में इनकी एक्टिग के फैन हुए नागार्जुन, पोस्ट में की जमकर तारीफ, बोले- ओरिजनल मास हीरो

इस साल की सबसे बड़ी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लोग फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म की तारीफ नागार्जुन अक्किनेनी ने भी की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नागार्जुन ने की कल्कि 2898 एडी की तारीफ
नई दिल्ली:

इस साल की सबसे बड़ी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लोग फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म की तारीफ नागार्जुन अक्किनेनी ने भी की. उन्होंने अमिताभ बच्चन को 'ओरिजनल मास हीरो' बताया. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है, जो भगवान विष्णु के दसवें अवतार 'कल्कि' की प्रतीक्षा कर रहे हैं. इस फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. नागार्जुन ने एक्स पोस्ट पर फिल्म निर्माता नाग अश्विन की भी तारीफ की. उन्होंने लिखा, ''सुपर डुपर 'कल्कि 2898 एडी' की टीम को बधाई!! अश्विन, आप हमें एक अलग दुनिया में ले गए. आपने कल्पना को पौराणिक कथाओं और इतिहास के साथ बहुत सहजता से जोड़ा है".

इसके बाद नागार्जुन ने अमिताभ की तारीफ करते हुए लिखा, ''अमित जी, ओरिजनल मास हीरो...सर, आपने अपने परफॉर्मेंस से आग लगा दी है". फिल्म में प्रभास 'भैरवा' के किरदार में हैं, जो कहानी में सरप्राइज ट्विस्ट लेकर आते हैं. दीपिका पादुकोण 'सुमति' की भूमिका में नजर आईं, जो मजबूत महिला हैं और कोख में पल रहे बच्चे के लिए संघर्ष करती हैं. वहीं 'कॉम्प्लेक्स' नाम के एम्पायर के शासक सुप्रीम यास्किन के खलनायक किरदार में कमल हासन हैं.

Advertisement

नागार्जुन ने सुपरस्टार कमल हासन, प्रभास और दीपिका की भी जमकर प्रशंसा की. उन्होंने कहा, ''कमलजी को सीक्वल में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता...उनसे बहुत कुछ सीखा है. प्रभास आपने अपने दमदार एक्टिंग से एक बार फिर फैंस को दीवाना बना दिया है". उन्होंने आगे कहा, ''दीपिका जी, आप मां के किरदार में अविश्वसनीय लग रही हैं...और बाकी टीम. अश्विनी दत्त गारू, स्वीटी और स्वप्ना, भगवान आप पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें. भारतीय सिनेमा ने फिर से यह कर दिखाया". आपको बता दें कि फिल्म में कई स्टार स्पेशल अपीयरेंस में हैं, इनमें डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा, फिल्म मेकर एस.एस. राजामौली, एक्टर विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर शामिल हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
BJP ने Rahul Gandhi पर लगाया सांसदों को वेल में जाने के लिए उकसाने का आरोप