एयरपोर्ट पर साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की सिक्योरिटी ने फैन के साथ किया दुर्व्यवहार, एक्टर ने मांगी माफी, देखें वायरल वीडियो 

तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन ने हाल ही में ट्विटर अकाउंट पर फैन से माफी मांगी, जिसे सिक्योरिटी गार्ड द्वारा धक्का मारे जाने का वीडियो वायरल हुआ था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन ने बीते दिन एक फैन से माफी मांगी, जिनके साथ उनके बॉडीगार्ड ने दुव्यवहार किया था. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें एयरपोर्ट पर एक बुजुर्ग फैन उनसे मिलने जा रहा था. लेकिन एक्टर के सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें खींच कर साइड कर दिया. इसके बाद जैसे ही वीडियो वायरल हुआ लोगों का गुस्सा देखने को मिला. वहीं बैकलैश मिलते ही एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर माफी मांगते हुए पोस्ट शेयर किया. और वादा किया कि वह ऐसा दोबारा न हो इसके लिए आवश्यक सावधानी बरतेंगे.

कथित तौर पर यह घटना एक एयरपोर्ट के अंदर फिल्माई गई, जिसमें एक फैन नागार्जुन के पास जाने की कोशिश करता है, जब वह बिजी एरिया से गुजर रहे होते हैं. हालांकि, एक्टर फैन को देखे बिना आगे बढ़ जाते हैं, जबकि उनके बॉडीगार्ड फैन को दूर धकेलते हुए नजर आते हैं. इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसकी आलोचना की है. 

इसी के चलते एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए एक्स अकाउंट पर हाथ जोड़ने की इमोजी के साथ लिखा, यह अभी मेरे संज्ञान में आया है... ऐसा नहीं होना चाहिए था!! मैं उस सज्जन से माफ़ी मांगता हूं और भविष्य में ऐसा न हो इसके लिए आवश्यक सावधानी बरतूंगा!!

गौरतलब है कि नागार्जुन की केवल साउथ में ही नहीं बॉलीवुड में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!