नागा चैतन्य करने जा रहे शोभिता धुलिपाला से सगाई? सामंथा से तलाक के 3 साल बाद लिया फैसला!

साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) संग डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) संग डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कहा जा रहा है कि कुछ समय से दोनों रिश्ते में हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है. ऐसे में अब दोनों को लेकर एक नया अपडेट आया है. खबरें हैं कि शोभिता और नागा अपने इस रिश्ते को एक कदम और आगे ले जाने की सोच रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों सगाई करने वाले हैं. 

कब करेंगे शोभिता और नागा सगाई?
द ग्रेट आंध्र रिपोर्ट की मानें तो दोनों गुरुवार को रिंग एक्सचेंज करेंगे. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि हम नहीं करते. इस खबर के सामने आने के बाद जहां एक तरफ नागा के फैंस खुश हैं, तो वहीं सामंथा के फैंस के बीच नाराजगी देखने को मिल रही है. खबरों की मानें तो नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है. कपल जल्द ही शादी को लेकर एक प्रेस नोट रिलीज करने वाला है. कहा जा रहा है कि शुक्रवार तक इंगेजमेंट की फोटोज आ सकती है.

आपको बता दें कि लंबे समय की डेटिंग के बाद नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने शादी की थी. शादी के कुछ सालों बाद दोनों अलग हो गए. वहीं नागा-शोभिता की बात करें तो दोनों के रिश्ते में होने की खबर तब उड़ने लगी, जब साथ में दोनों की साथ में कुछ तस्वीरें वायरल हुईं. ये बात और है कि साथ में दोनों की फोई फोटो नहीं आई थी, लेकिन जब फैंस ने चेक किया तो पता चला ये तस्वीरें एक ही जगह की हैं. फिलहाल फैन्स ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग