Naga Chaitanya and Sobhitha Dhulipala Engaged: नागा- शोभिता से हुई सगाई, पापा नागार्जुन ने शेयर की नए कपल की पहली फोटो

साउथ एक्टर नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई के बाद पहली फोटो सामने आ गई है, जो एक्टर के पिता नागार्जुन ने एक्स पर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साउथ एक्टर नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई हो गई है. वहीं एक्टर के पिता और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने कपल की पहली फोटो शेयर कर दी है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक्स पर नागार्जुन ने दो तस्वीरें शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की सगाई की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे शोभिता धुलिपाला से हुई!! हम बेहद खुशी से उनका अपने परिवार में स्वागत करते हैं. जोड़े को हमारी तरफ से बधाई! उन्हें जीवन भर प्यार और खुशियों की शुभकामनाएं. भगवान आशीर्वाद दें! 8.8.8 शाश्वत प्रेम की नई शुरुआत."

दो फोटो में से एक में नागार्जुन को बेटे नागा चैतन्य और होने वाली बहू के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. दूसरी में कपल फोटो है. लुक की बात करें तो शोभिता पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. जबकि नागा चैतन्य वाइट कलर के आउटफिट में दिख रहे हैं. 

Advertisement

इससे पहले द ग्रेट आंध्र की रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि कपल आज हैदराबाद में सगाई करने वाला है. 2022 में नागा और शोभिता लंदन के एक रेस्तरां में लंच डेट पर साथ देखे गए थे. यहां से डेटिंग की अफवाहें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. जबकि साल की शुरूआत में नागा चैतन्य और शोभिता को यूरोप में छुट्टियां मनाते देखा गया था. 

Advertisement

बता दें कि नागा चैतन्य से पहले शोभिता का नाम फैशन डिजाइनर-फैशन ब्रांड ह्यूमन के को-फाउंडर प्रणव मिश्रा से जुड़ा था. जबकि नागा चैतन्य की 2017 में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से शादी हुई थी. महज चार साल बाद 2021 में कपल अलग हो गया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave