सामंथा अक्किनेनी से तलाक पर नागा चैतन्य ने तोड़ी चुप्पी, बोले- अगर वो खुश हैं तो मैं खुश हूं

सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों 'पुष्पा' के अपने स्पेशल सॉन्ग की वजह से सुर्खियों में हैं. वहीं उनके एक्स हज्बैंड नागा चैतन्य अपनी अगली फिल्म 'बंगाराजू' का प्रमोशन कर रहे हैं. नागा ने तलाक को लेकर यह बात कही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों 'पुष्पा' के अपने स्पेशल सॉन्ग की वजह से सुर्खियों में हैं. वहीं उनके एक्स हज्बैंड नागा चैतन्य अपनी अगली फिल्म 'बंगाराजू' का प्रमोशन कर रहे हैं. सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने 2 अक्तूबर को सोशल मीडिया पर अपने तलाक की जानकारी दी थी. दोनों स्टार्स की शादी सिर्फ चार साल तक चल सकी. सामंथा और नागा दोनों ही साउथ फिल्म इंटस्ट्री के दिग्गज सितारे हैं. सामंथा कई मौकों पर अपने तलाक को लेकर बात कर चुकी हैं, लेकिन नागा चैतन्य ने हाल ही में पहली बार तलाक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू में नागा चैतन्य ने पहली बार सामंथा रुथ प्रभु से तलाक को लेकर रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा, 'ठीक है. यह फैसला हम दोनों की भलाई के लिए ही लिया गया है. अगर वह खुश हैं, मैं खुश हूं. उस परिस्थिति में वह एकदम सही फैसला था.' इस तरह उन्होंने साफ कर दिया है कि यह फैसला दोनों की आपसी सहमति से लिया गया है. 

बता दें कि इस तलाक से सामंथा रुथ प्रभु को 200 करोड़ रुपये मिलने की रिपोर्टें आई थीं, जिन्हें एक्ट्रेस ने सिरे से नकार दिया था. उन्होंने बताया था कि वह उनसे एक रुपये तक नहीं चाहतीं. जब दोनों सितारों की राहें जुदा हुई थीं, तो फैन्स को जबरदस्त शॉक लगा था. लेकिन अब दोनों ही प्रोफेशनल फ्रंट पर काम में लगे हैं. नागा चैतन्य जहां बॉलीवुड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे तो वहीं सामंथा रुथ प्रभु भी साउथ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स को अंजाम दे रही हैं. 

Advertisement

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी