नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की कब, कहां और कैसे हुई थी पहली मुलाकात, जानें सगाई में कौन-कौन हुआ शामिल

Sobhita Dhulipala and Naga Chaitanya Love Stroy: नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की आज सगाई हो गई है. 8 अगस्त को दोनों ने हैदराबाद स्थित अपने घर पर शादी कर ली है. नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की सगाई में दोनों के परिवार के सदस्य और दोस्त ही शामिल हुई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Sobhita Dhulipala and Naga Chaitanya Love Stroy: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की आज सगाई हो गई है. 8 अगस्त को दोनों ने हैदराबाद स्थित अपने घर पर शादी कर ली है. नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई में दोनों के परिवार के सदस्य और दोस्त ही शामिल हुई. बता दें कि नागा चैतन्य दूसरी बार विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. इससे पहले उनकी शादी समांथा रुथ प्रभु से हुई थी. लेकिन 2 अक्तूबर, 2021 को दोनों का तलाक हो गया था. उसके बाद से लगातार शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य के एक दूसरे को डेट करने की लगातार खबरें आ रही थीं. लेकिन अब सगाई के बाद सब बातें कन्फर्म हो गई हैं. 

हर किसी के जेहन में यही सवाल है कि दोनों की पहली मुलाकात कब, कैसे और कहां हुई थी. दोनों की मुलाकात समांथा से नागा के तलाक के कुछ महीने बादहुई थी. दोनों मई 2022 में मिले थे. उन्हें पहली बार हैदराबाद में स्पॉट किया गया था. हैदराबाद नागा का होमटाउन है जबकि शोभिता वहां अपनी फिल्म की शूटिंग करने के लिए आई हुई थीं.

Advertisement

रिपोर्टें बताती हैं कि एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग के लिए शहर में थीं. फिर उन्होंने अपना जन्मदिन नागा और उनके कुछ दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया था. उसी समय उनकी फोटो एक साथ खिंची थी. ये दोस्ती समय के साथ गहरी होती चली गई और आज इसे दोनों एक रिश्ते का नाम देने को तैयार हैं. इस बीच उन्हें कई बार विदेश में भी एक साथ देखा गया. दोनों की सगाई को पारंपरिक अंदाज में अंजाम दिया गया है.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?