परियों की कहानी से कम नहीं है समांथा और नागा की लव स्टोरी, फिर एक सिग्नेचर से टूट गया यह अटूट बंधन

नागा चैतन्य जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी उतना ही सुर्खियां बटोरते रहते हैं. तो चलिए नागा चैतन्य के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी और सामंथा की लव स्टोरी के बारे में.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नागा चैतन्य और समांथा की लव स्टोरी
नई दिल्ली:

नागा चैतन्य साउथ इंडस्ट्री के वन ऑफ़ द मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. नागा चैतन्य आज यानी 23 नवंबर को अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं. नागा चैतन्य सुपरस्टार अक्किनेनी एक्टर नागार्जुन के बेटे हैं. अपने पिता की ही तरह नागा चैतन्य ने भी अपनी शानदार अदाकारी से लाखों फैंस का दिल जीता है. नागा चैतन्य ने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. साउथ के अलावा नागा चैतन्य बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू कर चुके हैं. वो हाल ही में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. नागा चैतन्य जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी उतना ही सुर्खियां बटोरते रहते हैं. तो चलिए नागा चैतन्य के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी और सामंथा की लव स्टोरी के बारे में. 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में नागा चैतन्य और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता रहा है. साउथ सिनेमा के इस  पॉपुलर कपल ने 7 अक्टूबर 2017 को शादी की थी. दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे लेकिन फिर दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं और 2021 को दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया. भले ही आज दोनों साथ नहीं हैं लेकिन सामंथा और नागा चैतन्य की लव स्टोरी किसी परियों की कहानी से कम नहीं है. एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों की फिल्मों से ज्यादा उनकी लव स्टोरी सब की ज़ुबां पर हुआ करती थी. सामंथा और चैतन्य की पहली मुलाकात फिल्म 'ये माया चेसवे' के सेट पर 2009 को हुई थी. हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि दोनों  जब एक दूसरे से पहली बार मिले तो किसी और को डेट कर रहे थे. नागा चैतन्य एक्ट्रेस श्रुति हासन को डेट कर रहे थे तो वहीं समांथा एक्टर सिद्धार्थ को पसंद करती थीं.

पहली नजर में प्यार न सही लेकिन फिल्म के सेट पर समांथा और नागा चैतन्य की दोस्ती जरूर हो गई थी. फिल्म ‘ये माया चेस्वे' के सेट पर हुई दोस्ती के पूरे 6 साल के बाद नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु दोबारा फिल्म के सेट पर टकराए. लेकिन इस बार जब दोनों की मुलाकात हुई तो दोनों का अपने अपने पार्टनर से ब्रेकअप हो चुका था. इस फिल्म में दोनों ने दोबारा एक साथ काम किया और इस दौरान उनके बीच प्यार की शुरुआत हुई थी. फिल्म की शूटिंग खत्म होते होते समांथा और चैतन्य के अफेयर की चर्चा जोरों पर होने लगी थी.

Advertisement

2016 की बात है जब दोनों एक साथ वेकेशन पर गए थे तब नागा चैतन्य ने बेहद रोमांटिक अंदाज में समांथा रुथ प्रभु को प्रपोज किया था. समांथा ने भी इस प्रपोजल पर हामी भर दी थी. इसके बाद सबसे चहेते इस कपल ने तमाम अटकलों और अफवाहों पर मुहर लगाते हुए 2017 में बेहद रॉयल अंदाज में शादी कर ली थी.

Advertisement

समांथा और नागा चैतन्य का रिश्ता ज्यादा लंबा न चल सका और आपसी सहमति से दोनों ने साल 2021 में दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया. 2 अक्टूबर 2021 को नागा चैतन्य और सामंथा ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था. इसके बाद दोनों कई बार एक दूसरे के बारे में कई बार बात करते नजर आए, लेकिन अब दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pune में तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसवालों को कुचला, एक की मौत