नदिया के पार की गुंजा का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख दंग रह गए फैन्स, बोले- यकीन ही नहीं हो रहा कि ये आप हैं

Nadiya Ke Paar Actress: 'नदिया के पार' फिल्म साल 1982 में रिलीज हुई थी. और यह उस समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. बता दें कि इस फिल्म में सचिन पिलगांवकर 'चंदन' के किरदार में नजर आए थे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Nadiya Ke Paar Actress: 'नदिया के पार' फिल्म में साधना सिंह
नई दिल्ली:

नदिया के पार फिल्म साल 1982 में रिलीज हुई थी. और यह उस समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. बता दें कि इस फिल्म में सचिन पिलगांवकर 'चंदन' के किरदार में नजर आए थे. वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस साधना सिंह 'गुंजा' के किरदार में नजर आईं थीं. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. फिल्म की कहानी के साथ ही फिल्म के गानों ने भी फिल्म में चार चांद लगा दिए थे. बता दें कि फिल्म के एक्टर सचिन पिलगांवकर को तो सभी अच्छे से जानते हैं. वहीं लीड एक्ट्रेस साधना का लुक आज एक दम बदल गया है. 

Advertisement

बता दें की साधना सिंह भले ही टीवी स्क्रीन पर ना नजर आती हों, लेकिन साधना सिंह सोशल मीडिया पर खासतौर पर एक्टिव हैं. वे अपनी हर छोटी बड़ी अपडेट सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करती हैं. वहीं हाल ही में साधना सिंह की कई ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी वे अपनी फैमिली के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं तो कभी सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि साधना की तस्वीरें देख फैन्स हैरान रह गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा मैडम आप कितनी बदल गई है आज तो आपको पहचान पाना भी मुश्किल है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा यकीन ही नहीं हो रहा कि ये आप हैं. तो वहीं गुंजा के किरदार को पसंद करने वाले फैन्स साधना को दोबारा फिल्मों में कुछ ऐसे ही गुंगा के किरदार में उन्हें दोबारा देखना चाहते है. 

Advertisement

VIDEO: मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट हुईं दिशा पटानी

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई