हैवी शरारा और जूते पहने 'नाटू नाटू' गाने पर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दी परफॉर्मेंस, हनिया आमिर का VIDEO देख नहीं हटेंगी नजरें 

हनिया मिर्जा की बात करें तो वह पाकिस्तान की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वह मेरे हमसफर, अना और तितली जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं, जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिला है. इसी बीच उनका शादी का एक वीडियो वायरल हो गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नाटू नाटू डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

एसएस राजामौली की आरआरआर की चर्चा देश ही नहीं विदेशों में हो रही है. जहां उनकी फिल्म दिग्गज अवॉर्ड शो में नॉमिनेट हुई है तो वहीं रामचरण और जूनियर एनटीआर का नाटू नाटू गाना हर किसी की जबां पर छाया हुआ है. वहीं अब इस गाने पर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की जमी से भी एक डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसे फैंस का बहुत सारा प्यार मिल रहा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस हनिया आमिर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

एक शादी समारोह में नाटू नाटू पर डांस करती एक्ट्रेस हनिया आमिर का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह गोल्डन शिमरी शरारा सूट पहने आरआरआर ट्रैक पर थिरक रही हैं. एक्ट्रेस ने हुक स्टेप को बेहतरीन अंदाज में दिखाया है, जिसे देखकर फैंस भी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप बेहद अच्छी डांसर हैं. अच्छी और बेहतरीन परफॉर्मेंट. ऐसे ही फैंस ने हार्ट इमोजी से एक्ट्रेस की तारीफ की है. 

हनिया मिर्जा की बात करें तो वह पाकिस्तान की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वह मेरे हमसफर, अना और तितली जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं, जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिला है. वहीं बीते दिनों पता चला था कि वह अनुपमा सीरियल को भी काफी पसंद करती हैं.

बता दें, एक्टर रामचरण और जूनियर एनटीआर के नाटू नाटू को ऑस्कर 2023 में सर्वश्रेष्ठ मूल गाने की सीरीज में रखा गया है. वहीं इस गाने के किलर मूव्स सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स और स्टार्स आजमा चुके हैं. जबकि इस गाने को पहले ही सर्वश्रेष्ठ मूल गाने में गोल्डन ग्लोब जीत हासिल कर चुका है. वहीं फिल्म की बात करें तो रामचरण और जूनियर एनटीआर की इस फिल्म को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल चुका है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ladakh MP Mohammad Haneef ने बताया क्या हैं China के इरादे | NDTV Exclusive