शादी के दो महीने तक रात को उठ-उठकर रोने लगती थी नागिन की ये एक्ट्रेस, ये बात बार-बार करती थी तंग

नागिन और इश्कबाज जैसे सीरियल्स की एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने कहा कि शादी के दो महीने तक वो रात को उठ उठकर रोने लगती थीं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

नागिन और इश्कबाज एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने शादी के 7 महीने बाद अपनी मैरिड के बारे में खुलकर बात की. सुरभि बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव के पॉडकास्ट पर पहुंची थीं. यहां उन्होंने अपने पति के साथ बैठकर खूब मजेदार बातचीत की. सुरभि ने कहा कि उनकी शादीशुदा जिंदगी अभी तक कुछ खास नहीं बीती है.  सुरभि ने अपनी बातचीत में कई खुलासे भी किए. कुल मिलाकर यहां हुई बातचीत एंटरटेनमेंट का फुल डोज थी. कुछ बातें तो ऐसी थीं जो अब सुर्खियों में छाई हुई हैं. 

2 महीने तक रोती रहीं सुरभि!

सुरभि चंदना ने अमृता राव के पॉडकास्ट 'कपल ऑफ थिंग्स' में कहा, करण और मैंने 13 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की. इस दौरान हमने कई उतार-चढ़ाव भी देखे. लेकिन जब हम शादी के बाद साथ रहने लगे तो पता चला कि डेटिंग और शादीशुदा लाइफ में काफी फर्क होता है.

सुरभि ने कहा, शादी के 2 महीने के बाद तक मैं रोज रात रोती थी और ना जाने कितनी रातें मैंने रोकर गुजारी हैं. मैं कुछ भी संभाल नहीं पा रही थी. शादी से पहले तो मम्मी पापा सबकुछ देखते थे. मुझे उनके बिना रहने की आदत नहीं थी. मगर उस दौरान करन ने मुझे बहुत संभाला. अब सब कुछ ठीक हो गया है और मैं चीजें संभाल पा रही हूं. 

सुरभि की ये बातचीत फैन्स को खूब पसंद आ रही है. लोग सुरभि और करन की बातचीत और रिश्ते की तारीफ कर रहे हैं और इनकी केमिस्ट्री को भी खूब पसंद कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Iron Dome: India ने बनाया खुद का 'Iron Dome', खूबियां जान कांप उठेंगे दुश्मन | DRDO | NDTV India