नाचे दूल्हा गली गली एक्ट्रेस बिना मेकअप आई सामने, चेहरा देखकर पहचान नहीं पाएंगे इस टॉप एक्ट्रेस को

नाचे दूल्हा गली गली फेम भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपनी कुछ सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. इन्हें देखकर आप पहचान नहीं पाएंगे कि ये कौन हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस एक्ट्रेस को पहचाना आपने ?
नई दिल्ली:

रानी चटर्जी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनके लाखों फैंस हैं जो उनकी फिल्में, गानों और सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. रानी ने शनिवार (8 जून) को इंस्टाग्राम पर 'नो मेकअप' और 'नो फिल्टर' वाली कई सेल्फी शेयर की जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है. तस्वीरों में रानी ने ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है. इस दौरान उन्होंने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं लगाया है और ना ही फोटो में कोई फिल्टर ऐड किया है. उनके खुले बाल फैन्स को बहुत पसंद आ रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "वीकेंड सेल्फी, नो मेकअप, नो फिल्टर, सिर्फ एक अच्छा कैमरा... और जाहिर सी बात है बढ़िया वाला चेहरा." उन्होंने इस पोस्ट के साथ अलका याग्निक का गाना 'मन बसिया' इस्तेमाल किया.

Advertisement

उनके पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया, "माइंड ब्लोइंग.." दूसरे फैन ने लिखा, "सो ब्यूटीफुल...." वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी को पिछली बार शो 'बेटी हमारी अनमोल' में देखा गया था. इसमें जूही असलम और प्रथम कुंवर लीड रोल में हैं. वह 'मस्तराम', 'वर्जिन भास्कर 2' और 'वो पहला प्यार' जैसे वेब शो का भी हिस्सा रही हैं. रानी जल्द ही 'ए बैड मैन बाबू', 'परिवार के बाबू', 'भाभी मां', 'नाचे दूल्हा गली-गली' और 'मेरा पति मेरा देवता है' में नजर आएंगी. बता दें कि रानी चटर्जी का असली नाम साहिबा शेख है. उनके सभी सरकारी दस्तावेजों में उनका नाम साहिबा शेख ही है. बताया जाता है कि साल 2004 में वह भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म का एक सीन मंदिर में शूट होना था.

Advertisement

जब एक रिपोर्टर ने उनसे उनका नाम पूछा तब डायरेक्टर ने हंगामे से बचने के लिए उनका नाम बदलकर रानी चटर्जी बता दिया. डायरेक्टर को डर था कि वहां के लोग मुस्लिम लड़की के मंदिर में प्रवेश करने से हंगामा कर सकते हैं. इसके बाद वह रानी के नाम से ही मशहूर हो गईं. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों, जैसे 'दामाद जी', 'बंधन टूटे ना', 'त्योहार', 'दिलजले', 'फूल बनल अंगार', 'गंगा यमुना सरस्वती' और 'धड़केला तोहरा नाम करेजवा' में काम किया.

Advertisement

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh के Nursing Students क्यों धन्यवाद अदा कर रहे हैं NDTV का? | Des Ki Baat