'माय फ्रेंड गणेशा' का नन्हा आशू आज बन गया है ओटीटी की फेमस एक्ट्रेस, फोटो देख पहचानना हुआ मुश्किल

'माय फ्रेंड गणेशा' का नन्हा आशू आज बन चुकी है जानी-मानी एक्ट्रेस. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लगातार दे रही हैं हिट वेब सीरीज.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'
नई दिल्ली:

'माई फ्रेंड गणेशा' का छोटा आशु तो आपको याद ही होगा, जिसने अपनी मासूम अदाओं से दर्शकों को अपना फैन बना लिया था. मीठी सी आवाज में उसके डायलॉग्स लोगों के दिलों को छू जाते थे, 'माई फ्रेंड गणेशा' का छोटा आशु आज बेहद खूबसूरत अभिनेत्री बन कर उभरी हैं. जी, हां आशु लड़का नहीं बल्कि लड़की है, जिसका असली नाम है अहसास चन्ना, जो आज ओटीटी प्लेटफार्म पर बड़ा नाम बन चुकी है. उनकी लेटेस्ट फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

अहसास चन्ना ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. साल 2005 में महज पांच साल की उम्र में सुष्मिता सेन के साथ अहसास की पहली फिल्म वास्तु शास्त्र आई थी, जिसमें अहसास ने सुष्मिता के बेटे का रोल किया था.

इसके बाद 'कभी अलविदा ना कहना' में अर्जुन के किरदार में और 'माई फ्रेंड गणेशा' में छोटे आशु के किरदार में अहसास छा गई थीं, कोई भी नहीं समझ पाया था कि स्क्रीन पर दिखना वाला प्यारा बच्चा दरअसल एक मासूम सी बच्ची है. केवल फिल्म 'फूंक 2' में उन्होंने एक बच्ची का किरदार निभाया था.

अहसास चन्ना आज ओटीटी का बड़ा नाम बन गई हैं. वह कोटा फैक्ट्री और हॉस्टल डेज जैसी कई सफल वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं. वह यूट्यूब चैनल के लिए सीरीज और कई शॉर्ट वीडियोज का हिस्सा भी हैं. अहसास आज एक बेहतरीन अभिनेत्री बन कर उभरी हैं. साल 1999 में जन्मी अहसास अब 23 साल की हो गई हैं और ग्लैमर के मामले में भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'