लड़का बन कभी बॉलीवुड में किया था राज, 24 साल की 'माई फ्रेंड गणेशा' की ये एक्ट्रेस हैं अब टीवी और वेब सीरीज के लिए पहली पसंद

साल 2008 में आई फिल्म माई फ्रेंड गणेशा, कभी अलविदा ना कहना और वास्तु शास्त्र फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं अहसास चन्ना आज इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
माई फ्रेंड गणेशा की एक्ट्रेस अहसास चन्ना का 16 साल में बदला लुक
नई दिल्ली:

गणपति बप्पा पर बनीं साल 2007 में आई फिल्म माई फ्रेंड गणेशा तो आपको याद ही होगी, जिसमें किरण जनजानी, उपासना सिंह, मुशताक खान नजर आए थे. वहीं इस फिल्म में एक क्यूट लड़का आशू था, जिसके दोस्त गणपति बप्पा बने हुए दिखे थे. वहीं इस फिल्म के साल 2008 में दूसरा पार्ट माई फ्रेंड गणेशा 2 और पार्ट 3 माई फ्रेंड गणेशा 3 आई थी. हालांकि इन फिल्मों को ज्यादा प्यार नहीं मिला था. लेकिन क्या आपको पता है कि आशू का किरदार निभाने वाला मेल नहीं बल्कि एक फीमेल एक्ट्रेस थी, जो आज 24 साल की बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की एक खूबसूरत अदाकारा हैं. 

यह एक्ट्रेस और कोई नहीं एक्ट्रेस एहसास चन्ना हैं. 5 अगस्त 1999 में जन्मी अहसास चन्ना एक्ट्रेस कुलबीर कौर की बेटी हैं, जो कई फिल्मों और टीवी सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं. 

Advertisement

बता दें, अहसास खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं उनके आज चार मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वह अपडेट शेयर की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sarfaraz की बहन ने बताई पूरी सच्चाई, सुनिए Viral Video जारी कर क्या बोली
Topics mentioned in this article