क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक 800 का फर्स्ट लुक रिलीज, अब बड़े परदे पर चलेगा मुरली की फिरकी का जादू

क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक 800 का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. फिल्म में फिरकी के जादूगर की के सफर को देखा जा सकेगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक 800 का फर्स्ट लुक रिलीज
नई दिल्ली:

क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन क्रिकेट की दुनिया में अब तक के सबसे प्रेरक और होनहार आइकन में से एक हैं. अपनी फिरकी के जादू से उन्होंने बड़े-बड़े क्रिकेट खिलाड़ियों के होश फाख्ता किए हैं. अब उनकी जिंदगी को फैन्स बड़े परदे पर देख सकेंगे. मूवी ट्रेन मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित बहुमुखी क्रिकेटर की बायोपिक '800' का उनके जन्मदिन पर फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है. इस तरह अब फिल्म को लेकर फैन्स के बीच सुगबुगाहट बढ़ती जा रही है. वैसे भी मुरलीधरन जब भी मैदान में रहे हैं, उन्होंने अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों को तंग किया है. 

'स्लमडॉग मिलियनेयर' फेम एक्टर मधुर मित्तल ने मुथैया मुरलीधरन का किरदार निभाया है, और महिमा नांबियार मधिमलार के किरदार में हैं. फिल्म का निर्देशन एम.एस. श्रीपति ने किया है, जिन्होंने फिल्म कनिमोझी (2010) के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी. वह अब '800' के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं.

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसे श्रीलंका, चेन्नई, कोचीन, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में शूट किया गया है. 800 तमिल, तेलुगू, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज होगी. फिल्म मूवी ट्रेन मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है, और विवेक रंगाचारी द्वारा सह-निर्मित हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajya Sabha में नेता विपक्ष Mallikarjun Kharge वेल में गए, सभापति बोले- दागी हो गया संसदीय इतिहास