Murder Mubarak: ये कैसा अजीब नाम है ? देखें अब कौनसी कहानी लेकर आ रहे हैं पंकज त्रिपाठी और विजय वर्मा

नेटफ्लिक्स पर मर्डर मुबारक नाम की एक फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसमें पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, सारा अली खान, करिश्मा कपूर डिंपल कपाड़िया जैसे दिग्गज स्टार्स काम कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स पर एक नई फिल्म रिलीज होने जा रही है. सस्पेंस और मिस्ट्री के शौकीन हैं तो ये फिल्म आपके लिए है. स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, डिंपल कपाड़िया जैसे दिग्गज शामिल हैं. फिल्म का नाम 'मर्डर मुबारक' है. नेटफ्लिक्स ने आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया और लिखा, इतने सारे कलरफुल किरदार और ये सब आपको बधाई देने आए हैं - मर्डर मुबारक. ये फिल्म 15 मार्च को रिलीज होने वाली है. इस ट्रेलर की झलक से ऐसा लग रहा है कि मार्च में काफी दमदार कंटेंट मिलने वाला है.

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट 

एक फैन ने लिखा, पंकज त्रिपाठी कुछ तो कमाल दिखाने ही वाले हैं. एक ने लिखा, मैं जानना चाहता हूं कि नेटफ्लिक्स के लिए कास्टिंग कौन करता है. मेरा मतलब है कि 'द रेलवे मैन' हो या ये सीरीज कास्टिंग शानदार है. एक और यूजर ने फिल्म की कास्टिंग की तारीफ की. एक ने सारा के लिए खास मैसेज लिखा, सारा थोड़ा संभाल कर एक्टिंग करना बहुत बड़े बड़े लोग हैं साथ.

Advertisement

बता दें कि सारा को आखिरी बार 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल नजर आए थे. वहीं पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपयी की बायोपिक 'मैं अटल हूं' में नजर आए थे. इसके अलावा उनकी 'कड़क सिंह' भी काफी पंसद की गई थी. वैसे भी पंकज त्रिपाठी धीरे धीरे अपने फैन्स के बीच एक खास जगह बना चुके है. उन्हें यकीन हो जाता है कि वो हैं तो फिल्म में कुछ ना कुछ दम तो जरूर होगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा