अब कहां हैं मर्डर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत? आखिरी बार इस फिल्म में आई थीं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को कौन नहीं जानता...मर्डर में अपने बोल्ड सीन से तहलका मचाने के बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन हमेशा अपनी बोल्ड इमेज की वजह से चर्चा में रहीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें बताया कि उन्हें शांत माहौल पसंद है फिर भी वो इन दिनों मुंबई को मिस कर रही हैं. इस याद की वजह है इन दिनों धूमधाम से मनाया जाने वाला गणपति उत्सव. लॉस एंजिल्स में रह रहीं एक्ट्रेस ने घर का टूर करते हुए एक रील शेयर की इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे पीसफुल वीकेंड पसंद हैं, यह वीकेंड खासतौर से आराम करने, मेडिटेट करने और खुद को रीचार्ज करने का टाइम होता है. हालांकि मुझे मुंबई में घर पर गणपति उत्सव की बहुत याद आ रही है."

इसके बाद मल्लिका ने बताया कि उन्हें इस त्यौहार में क्या पसंद है. उन्होंने लिखा, "गणपति बप्पा मोरया की एनर्जी, संगीत और भक्ति में कुछ खास बात है." बता दें कि मल्लिका अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में बताती रहती हैं. वह अपनी फिल्मों के सेट से पुरानी तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं और किस्से शेयर करती रहती हैं. फिटनेस शौकीन मल्लिका फैन्स और फॉलोअर्स को अपने वर्कआउट के बारे में भी बताती रहती हैं.

Advertisement

मल्लिका ने 2002 में फिल्म "जीना सिर्फ मेरे लिए" से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. मल्लिका को असली पहचान 2004 की मर्डर से मिली. इमरान हाशमी स्टारर रोमांटिक थ्रिलर "मर्डर" में उन्हें सेक्स सिंबल का खिताब मिला. इसके बाद मल्लिका को "हिस्स" और "पॉलिटिक्स ऑफ लव" जैसी फिल्मों में देखा गया.

Advertisement

उनकी फिल्मों में ख्वाहिश, बचके रहना रे बाबा, प्यार के साइड इफेक्ट्स, आप का सुरूर - द रियल लव स्टोरी, वेलकम और किस किस की किस्मत जैसी कई फिल्में शामिल हैं. हाल ही में मल्लिका को रजत कपूर के डायरेक्शन मे बनी कॉमेडी ड्रामा "आरके/आरके" में देखा गया था. इस फिल्म में रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा और कुब्रा सैत भी मल्लिका के साथ अहम रोल में थे.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Chandrayaan 4 : केंद्रीय कैबिनेट ने चंद्रयान 4 को दी मंजूरी, Venus Orbitor Mission को भी मंजूरी