Munjya Box Office Collection Day 2: स्त्री के बाद बॉक्स ऑफिस पर 'मुंज्या' का धमाका, दूसरे दिन की ओपनिंग डे से ज्यादा कमाई 

Munjya Box Office Collection Day 2: मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर इम्प्रेसिव डेब्यू करते हुए पहले ही दिन चार करोड़ की कमाई कर ली. दुनियाभर में फिल्म की धांसू कमाई हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Munjya Box Office Collection Day 2: भारत की पहली सीजीआई (कंप्यूटर-जनरेटेड इमेजरी) फिल्म 'मुंज्या' आज यानी 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर बीते कई दिनों से थी. मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर इम्प्रेसिव डेब्यू करते हुए पहले ही दिन चार करोड़ की कमाई कर ली. दुनियाभर में फिल्म की धांसू कमाई हो रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को भी अच्छी कमाई की और महज दो दिनों में ही फिल्म 11 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब रही है.

मुंज्या ने दुसरे दिन कमाए इतने करोड़ (Munjya Box Office Day 2 Collection)

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो, पहले दिन 4 करोड़ की कमाई करने के बाद मुंज्या ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 6.75 करोड़ का बिजनेस किया. दो दिनों का कल्केशन अगर मिला जाए तो फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस से लगभग 11 करोड़ रुपए वसूलने में कामयाब रही है. बहुत जानी-मानी स्टार कास्ट ना होने के बावजूद फिल्म बड़ी संख्या में लोगों को सिनेमाघरों तक खींच कर ला रही है. 2024 के टॉप ओपनिंग फिल्म की बात करें तो फाइटर ने सबसे ज्यादा पहले दिन 24.6 करोड़ का बिजनेस किया था.

फिल्म का हाल ही में ट्रेलर सामने आया था, जिससे पता चलता है कि यह कहानी शैतानी मुंज्या की है, जो मुन्नी से शादी करने के लिए शहर में आता है. इस फिल्म हॉरर-कॉमेडी मूवी के क्रिएटर्स वही लोग हैं, जिन्होंने स्त्री फिल्म का निर्माण किया था. फिल्म का निर्देशन आदित्या सरपोतदार ने किया है. फिल्म में शरवरी वाघ, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज अहम किरदार में हैं. 

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold