मुंज्या सावधान, हस्तर की हो सकती है वापसी, सोहम शाह ने दिया तुम्बाड़ 2 का सिग्नल

मुंज्या इस साल आई थी और धूम मचाकर चली गई. 2018 में रिलीज हुई तुम्बाड़ 30 अगस्त को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो रही है. फिल्म के एक्टर और प्रोड्यूसर सोहम शाह ने एक फोटो शेयर कर इशारा कर दिया है कि इसका दूसरा पार्ट भी आ सकता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म तुम्बाड़ ने इंसान की लालच और दुष्ट राक्षस हस्तर की कहानी से दर्शकों को चौंका दिया था. हस्तर, जो हमेशा रोटियों का भूखा रहता था और जिसे विनायक राव द्वारा सोने के सिक्के ठगने के लिए फंसाया गया था, दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ. फिर साल 2024 में मुंज्या आई, जिसमें मुंज्या का प्यार मुन्नी के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार था. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और दर्शकों का प्यार हासिल किया. अब, तुम्बाड़ के विनायक राव, यानी सोहम शाह, ने एक रहस्यमय और डरावनी फोटो शेयर की है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि यह तुम्बाड़ 2 के आने का संकेत हो सकता है.

तुम्बाड़ के प्रोड्यूसर और एक्टर सोहम शाह के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के बाद से तुम्बाड़ 2 को लेकर ढेर अटकलें लगाई जा रही हैं. एक्टर ने फिल्म से एक रोमांचक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हस्तर के साथ चिल कर रहा हूं", जिससे लोगों के मन में यह तुम्बाड़ 2 को लेकर जिज्ञासा पैदा हो गई. हालांकि  30 अगस्त तुम्बाड़ एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. तस्वीर में शाह को तुम्बाड़ के एक ड्रामेटिक सीन में दिखाया गया है, जिसमें राक्षस हस्तर उन्हें पीछे से देख रहा है. तस्वीर का गहरा और नाटकीय रूप और रहस्यमय कैप्शन बताता है कि इस पोस्ट में और भी कुछ छुपा हुआ हो सकता है.

Advertisement

तुम्बाड एक हॉरर और फंतासी का मिश्रण होने के कारण एक कल्ट क्लासिक है. सोहम शाह की तस्वीर ने फिल्म के प्रशंसकों और इंडस्ट्री के लोगों को उत्साहित कर दिया है. फिल्म की डरावनी छवि और इस नई झलक से लगता है कि यह अपनी रहस्यमय दुनिया के साथ वापस आ सकती है, सोहम शाह ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन उनके पोस्ट ने बहुत उत्सुकता पैदा की है. क्या यह इशारा है कि तुम्बाड का दूसरा पार्ट आ सकता है और दर्शकों को फिर से उसकी डरावनी कहानी देखने का मौका मिलेगा? बेशक इस खबर के पुख्ता होने में थोड़ा समय जरूर लग सकता है. लेकिन फैन्स हस्तर के कमाल एक बार फिर जरूर देखना चाहेंगे.

Advertisement

Gangs Of Wasseypur, Rehna Hai Tere Dil Mein और Tumbbad की Re-Release, मजबूरी या मौका?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News
Topics mentioned in this article