चालान काटने को तैयार हैं हम, हेलमेट पहन लीजिए...आलमजेब के डायलॉग अब मुंबई ट्रैफिक पुलिस कर रही है इस्तेमाल

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने इस अंदाज में हीरामंडी के डायलॉग्स का इस्तेमाल किया कि सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ली हीरामंडी की मदद !
नई दिल्ली:

इंडियन सिनेमा में अपनी ग्रैंड और विजुअल स्टनिंग फिल्मों के लिए जाने जानें वाले संजय लीला भंसाली ने अपनी लेटेस्ट मास्टरपीस, वेब सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" ने एक बार फिर ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है. आजादी से पहले के भारत के समय में सेट यह एम्बीशियस प्रोजेक्ट सिर्फ एक सीरीज से कहीं ज़्यादा है. यह एक पुराने जमाने के कल्चर और इमोशन वाले इतिहास के जरिए दर्शकों को एक शानदार सफर पर लेकर जाता है. क्रिटिक्स और दर्शकों के साथ साथ दुनिया भर के लोग "हीरामंडी" की शानदार विजुअल्स, जबरदस्त कहानी और दमदार एक्टिंग के लिए तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

क्रिटिक्स का कहना है कि संजय लीला भंसाली ने "हीरामंडी" में प्रामाणिकता और भव्यता के साथ एक युग को फिर से बनाने का शानदार काम किया गया है. उन्हें लगता है कि यह उनकी दूसरी फिल्मों जैसे "पद्मावत" और "बाजीराव मस्तानी" की तरह ही प्रभावशाली है. जब पूरी दुनिया हीरामंडी की बात कर रही है तो मुंबई पुलिस क्यों पीछे रहे. मुंबई पुलिस अपने सेफ्टी कैंपेन में "हीरामंडी" का इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा, "आजादी शौक नहीं है नवाब साहब, नियम कभी ना तोड़ने की जंग है." जैसे कि हर जगह के लोग "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" को पसंद कर रहे हैं इससे यह साफ है कि भंसाली का नया काम एक मास्टरपीस है जिसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker चुने गए जाने के बाद Om Birla पर PM Modi ने क्या कहा