मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने मरीन ड्राइव पर झूम-झूमकर गाया 'यमला पगला दीवाना' गाना, बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने किया डांस- VIDEO

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे मुंबई ट्रैफिक पुलिस के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मुंबई के मरीन ड्राइव पर बड़ी संख्या में लोग जमा हैं और ट्रैफिक पुलिस का एक जवान यहां एक बैंड के साथ मिलकर माइक पकड़े हुए यमला पगला दीवाना गाना गा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मुंबई ट्रैफिक पुलिस अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती है. समय-समय पर मुंबई ट्रैफिक पुलिस के जवानों को अलग-अलग तरीके से लोगों को सुरक्षा संदेश देते हुए देखा जाता है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुके हैं. इसी क्रम में मुंबई के मरीन ड्राइव से मुंबई ट्रैफिक पुलिस का एक और खूबसूरत वीडियो सामने आया है, जिसमें ट्रैफिक पुलिस का एक जवान बैंड वालों के साथ मिलकर धर्मेंद्र की फिल्म का एक गाना गाता हुआ नजर आ रहा है और लोग इसे खूब एंजॉय कर रहे हैं.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे मुंबई ट्रैफिक पुलिस के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मुंबई के मरीन ड्राइव पर बड़ी संख्या में लोग जमा हैं और ट्रैफिक पुलिस का एक जवान यहां एक बैंड के साथ मिलकर माइक पकड़े हुए यमला पगला दीवाना गाना गा रहा है. उसकी आवाज पर वहां मौजूद दर्शक डांस कर रहे हैं. इन दशकों में बुजुर्ग से लेकर बच्चे तक शामिल हैं और सभी मस्ती में झूम रहे हैं.

Featured Video Of The Day
भोपाल से 1800 करोड़ रुपये की ड्रग्‍स बरामद, NCB ने ATS गुजरात के साथ मिलकर की रेड, 2 गिरफ्तार